Sara Tendulkar

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान माने जाने भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर सुर्खियों में रहती है। कभी वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं तो कभी वह क्रिकटर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप को लेकर। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सारा के 12 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। उनके फोटोज और वीडियोज फैंस को खूब पसंद आते हैं और वह जमकर उनकी तारीफ करते हैं।KKR के इस युवा बल्लेबाज पर फिदा हुई सचिन तेदुलकर की बेटी सारा, दिल वाली इमोजी लगाकर इस तरह जताया प्यार

इन दिनों की सारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वह एकदम नए लुक में नजर आ रही हैं। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा मुंबई में किसी क्लीनिक के बाहर निकल रही हैं। उनका स्टाइलिश लुक देख फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।Photos : सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, लंदन से किया मेडिसिन में ग्रेजुएशन sachin-tendulkar-daughter-sara-tendulkar -known-for-her-dressing-senseफोटो में सारा ने एनिमल प्रिंटेड रैप ड्रेस पहना हुआ है जो उन पर काफी फब रहा है। साथ ही उन्होंने पेडेंट चेन और स्ट्रैप्ड सैंड्लस पहन रखी है। इस ड्रेस ने वह बेहद आकर्षक लग रही हैं। खुले बालो के साथ सारा काफी सिंपल और क्यूट लग रही हैं। 23 साल की सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में फ्लावर शेप के स्टड्स पहन रखे हैं।

7 Biography ideas | biography, actresses, family photo outfits winter

बता दें कि सारा तेंदुलकर का नाम अक्सर भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) से जोड़ा जाता है। सोशल मीडिया पर भी इनके रिलेशाशिप को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती हैं। हालांकि इन दोनों से अभी तक इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी। हाल के वक्त में सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे अफवाहें उडी थी। हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं।

इसे भी पढ़ें:-सारा की ये तस्वीरें देख दीवाना हुए चहेते, सोशल मीडिया पर आने लगे ऐसे कमेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here