जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, एक जवान घायल

39

आतंकवादियों का जड़ से सफाया करने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। इस कड़ी में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के जादुरा इलाके में सुरक्षाबल आतंकियों पर कहर बनकर टूटे हैं। अभी तक तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ रात करीब 1 बजे शुरू हुई थी। किसी खुफिया जानकारी के आधार से सुरक्षाबलों को यह जानकारी मिली थी कि आतंकवादी इलाके में छुपे हुए हैं, जिसके फौरन बाद सुरक्षाबल अपने लाव लशकर के साथ पहुंचे, जिसके बाद सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। अब तक तीन आतंकियों के बारे मारे जाने की खबर है।

वहीं इस मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हो गया है, जिसे फौरन उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उधर, संभावना जताई जा रही है कि इलाके में और भी आतंकवादी छुपे हो सकते हैं। सुरक्षाबल अभी सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस का सहारा लेते हुए इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आतंकवादी इलाके में किसी नापाक साजिश की फिराक में घुस आए थे, लेकिन सुरक्षाबलों ने आतंकियों की इस नापाक साजिश को जमीन पर उतारने से पहले ही नाकाम कर दिया।

सुरक्षाबलों के मुताबिक, पहले जवानों ने आतंकियों को हथियार डालने के लिए कहा, लेकिन आतंकियों ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया और दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें अब तक तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई है। फिलहाल, सुरक्षाबल अभी भी आतंकवादियों के सफाए में जुटी हुई है। इलाके में सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रही है। गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में भी सुरक्षाबलों और मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए थे। ये भी पढ़े :मिल सकता है बड़ा सुराग, हाथ लगी सुशांत की पर्सनल डायरी, किया गया है उस नाम का जिक्र!