बंगाल BJP अध्यक्ष दिलीप घोष हुए कोरोना से संक्रमित, कभी बताया था गोमूत्र को इसका उम्दा उपचार 

17

कभी गोमूत्र को कोरोना का उम्दा उपचार बताने वाले पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष अब खुद ही कोरोना से संकमित हो चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से अपने संजीदा स्वास्थ्य से जूझ रहे घोष के स्वास्थ्य में आखिरी तक जब कोई सुधार नहीं आया तो फिर उन्होंने कोरोना टेस्ट कराने का विचार किया। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ध्यान रहे कि दिलीप घोष वही शख्स हैं, जिन्होंने पहले कभी गोमूत्र को कोरोना से जंग लड़ने में एक सशक्त हथियार करार दिया था। उन्होंने गोमूत्र को कोरोना के लिए सटीक  उपचार बताया था। उनके मुताबिक, कोरोना से अगर जंग लड़ना है तो फिरे हमें गोमूत्र का सहारा  लेना होगा। मगर, आज वे खुद कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

गधों को समझ नहीं आती बात 
बीते दिनों दिलीप घोष ने गाय के संदर्भ में अपना विस्तृत बयान देते हुए कहा था कि गधों को गाय की बात समझ नहीं आती है। उन्होंने कहा था कि गधे की बात करने वाले गाय की अहमियत को नहीं समझ पाते हैं। यह  भगवान कृष्ण की धरती है। यहां पर गाय की पूजा होती है। उनके मुताबिक , स्वास्थ्य रहने के लिए गोमूत्र का सेवन करना अनिवार्य है। अब जो शराब पीते हैं, वो भला कैसे गोमूत्र के महत्व को समझ पाएंगे।

फिलहाल तो दिलीप घोष अभी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं, मगर डॉक्टरों ने साफ कह दिया है कि उनका स्वास्थ्य वर्तमान में बिल्कुल स्वास्थ्य हैं। वे लगातार दुरूस्त होते जा रहे हैं। उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार  दर्ज किया जा रहा है। डॉक्टर के मुताबिक, उन्हें 102 डिग्री बुखार है। उनका ऑक्सिजन स्तर भी बेहतर है। फिलहाल, चिंता की कोई बात नहीं है। गौरतलब है कि दिलीप घोष.. एक ऐसे राजनेता हैं, जो हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए  रहते हैं। ये भी पढ़े :दुनिया को कोरोना वायरस से बचाने के लिए 5 लाख से ज्यादा शार्क होंगे कुर्बान!