Tuesday, January 31, 2023

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, कहा -‘ 13वीं की कर लो तैयारी’

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग को फोन पर धमकी दी है। लोकेश गर्ग रिश्ते में उनके चचेरे भाई लगते हैं। धमकी मिलने के बाद लोकेश गर्ग ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में शिकायत दर्ज कराई है।

Must read

- Advertisement -

Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया गया है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ पुलिस ने शिकायत भी दर्ज कर ली है। इसी बीच धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के रिश्तेदार को धमकी मिली है जिसमें उन्होंने कहा है कि अब तेरहवीं की तैयारी कर लो। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग को फोन पर धमकी दी है। लोकेश गर्ग रिश्ते में उनके चचेरे भाई लगते हैं। धमकी मिलने के बाद लोकेश गर्ग ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में शिकायत दर्ज कराई है।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली धमकी

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई को फोन कॉल आया है। अमर सिंह नाम के शख्स ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि,”अपने परिवार के लोगों की 13वीं की करने की तैयारी कर लो।” इसके अलावा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को फोन पर भी जान से मारने की धमकी मिली है। लोकेश गर्ग ने धमकी मिलते ही सीधे एफ आई आर दर्ज कराई है मध्य प्रदेश के छतरपुर की बमीठा पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत एफ आई आर दर्ज कर ली है।

अंधविश्वास फैलाने का लगा आरोप

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगा हुआ है। हालांकि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में यूपी के बस्ती से बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी उतर आए हैं। वही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस ने नारा दिया था कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। मैं आज नारा देता हूं कि, “तुम मेरा साथ दो मैं हिंदू राष्ट्र बनाऊंगा।”

Read More-बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का लगा आरोप,केस दर्ज

- Advertisement -

More articles

Latest article