rape

आज देश इतनी बुरी परिस्थितियों से गुजर रहा है, हर जगह कोरोना से लोगों में हाहाकार मचा हुआ है. उसके बावजूद भी देश में रेप के मामले कम नहीं हो रहे हैं. आए दिन कहीं ना कहीं से रेप का केस आ जरूर जाता है. देश की बहन, बेटिया अपने घर में भी सुरक्षित नहीं रह पा रही है, केवल बड़ी लड़कियां ही नहीं बल्कि 3 साल की मासूमों के साथ भी रेप जैसा घिनौना अपराध किया जाता है. ऐसे हालातों में देश कहां तक तरक्की कर पाएगा? ये सवाल हर एक इंसान के दिमाग में गूंजता है, लेकिन इसके प्रति लोग सजग नहीं हो पा रहे हैं. अब नोएडा के गौतम बुद्ध नगर इलाके के भंगेल से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. नोएडा फेस-2 के भंगेल इलाके में अपने घर में सो रही थी, जबकि उसका पति छत पर सोने गया था, तभी महिला के साथ पड़ोसी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया.

क्या था मामला

सोते समय पत्नी को ये लगा था कि उसका पति थोड़ी देर में रात को नीचे उतर कर कमरे में आ जाएगा. इस कारण पत्नी ने दरवाजा ना बंद कर के उसे खुला ही छोड़ दिया था, लेकिन इस पर पड़ोसी की नजर थी और खुले दरवाजे के कारण ही उसने इस कांड को अंजाम दे दिया.

पड़ोस में रहने वाले इस शख्स छत के रास्ते घर में कदम रखा और महिला के कमरे में चोरी से घुस गया और फिर महिला का रेप किया. घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

चुपचाप घुसा कमरे में आरोपी

जांच के दौरान अधिकारी ने बताया कि इस मामले में महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक जिसका नाम रिंकू है, उस पर रेप का आरोप लगाया जिसके बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अफसर का कहना है कि घर का दरवाजा खुला रहने के कारण ही पड़ोसी रिंकू ने इस मौके का फायदा उठा लिया और महिला के कमरे में घुस कर वारदात को अंजाम दी. पड़ोसी ने सो रही महिला के साथ मारपीट भी की और उसे डराया धमकाया, जिसके बाद उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और महिला का जिला अस्पताल में मेडिकल टेस्ट करवाया गया है.

इसे भी पढ़ें-पहले प्यार में धोखा मिलने से शिल्पा को लगा था जोर का झटका, फिर राज की हो गयीं चुपके-चुपके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here