Friday, December 3, 2021

हत्यारों ने दंपत्ति को उतारा मौत के घाट, पार्टी कर घर में की लूटपाट

Must read

- Advertisement -

नोएडा के बीटा टू थाना क्षेत्र के अल्फा टू सेक्टर मकान में बीती रात एक हत्या का केस सामने आया है, जहां बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती की जान ले ली। हत्या करने के बाद बदमाशों ने आराम से पूरे मकान मे लूटपाट की। घटना का पता लगते ही पुलिस आयुक्त आलोक सिंह अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था लव कुमार, डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन राजेश कुमार सिंह, एफएसएल टीम व अन्य पुलिस अधिकारी मौकाए वारदात पर पर पहुंचे।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ेः-6 दिन में संजय के महंगे गिफ्ट्स को मान्यता ने किया वापस, जाने क्या है वजह

समाज सेवक थे दंपत्ति

घर

मकान में रहने वाले दंपत्ति में नरेंद्र नाथ 72 साल के थे और उनकी पत्नी सुमन नाथ 64 साल की थी। दोनों समाज सेवक का काम करते थे। निशुल्क योग प्रशिक्षण का काम सुमन नाथ करती थी और नरेन्द्र नाथ असहायों की मदद करते थे। आज सुबह डब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहने वाले दंपती के पुत्र और सरिता विहार में रहने वाली बेटी ने उनके मोबाइल पर फोन किया तो घर पर बात ना हो पाई, जिससे घबराकर वे अल्फा टू स्थित दंपती के मकान में पहुंचे। जैसे ही वो मकान में घुसे तो उन्हें पूरी घटना की जानकारी मिली। परिजनों ने पुलिस को सूचित किया और मौके पर अधिकारियों ने पहुंच कर जांच शुरु कर दी है। लूटस्थल पर सभी अलमारियों के दरवाजे खुले हुए और सामान फैला हुआ मिला। घर को देख कर ऐसा लग रहा है कि लुटेरों ने बड़े आराम से घटना को अंजाम दिया है। इसके अलावा उनके मकान में सीसीटीवी भी नहीं लगा था, लेकिन आस पास के मकानों में और गली में सीसीटीवी लगे थे। इन कैमरों को पुलिस खंगालना शुरु कर दिया है। लूटपाट के बाद हत्यारों ने घर में पार्टी भी की थी, क्योकि शराब की बोटल और 6 ग्लास रखे हुए थे।

किसी अपने पर ही शंका

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह का मानना है कि घटना किसी अपने ने ही की है। सुमन नाथ ने रात 10:50 पर अपनी बेटी को फोन कर शराब पार्टी की खबर दी थी। आशंका है कि नरेंद्र ने अपने किसी दोस्त या अपने को घर पर बुलाया था। कुछ लोगों को ब्याज पर रुपये देने की बात सबके सामने आ रही है।

इसे भी पढ़ेः-‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में सिमरन और राज ने क्या गलती की? यूपी पुलिस ने बताई बड़ी वजह

 

 

- Advertisement -

More articles

Latest article