नई दिल्ली: दिल्ली में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ होना एक आम बात है। दिल्ली शहर तो क्राइम के लिए वैसे ही बदनाम है। वही हमारी राजधानी दिल्ली में एक बार फिर महिलाओ के साथ बेहद गन्दे तारीके से कि गई  छेड़छाड़ का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली के हौज खास (Hauz Khas) इलाके में नॉर्थ ईस्ट की कुछ लड़किया जो अपनी फ्रेंड्स के साथ करीब रात को 10 बजे पार्टी करके वापस आ रही थी। आते टाइम रास्ते में कुछ लड़के बैठे थे उन्होने लड़कियों को देख कर पहले तो सिटी बजाई उसके बाद उनपर गन्दा कमेंट कर के कहा कि अपना ‘रेट’ तो बताती जाओ।

ऐसा शर्मनाक कमेंट सुनने के बाद लड़किया जरा भी डरी नहीं उन्होने लड़को को मुँह तोड़ जवाब दिया और उनके साथ वो लोग बहस करने लगी और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। बता दे कि लड़कियों ने लड़को के साथ जमकर झागड़ा किया साथ ही उनके साथ मारपीट भी की, वही दूसरी तरफ इनसब के चलते दूसरी लड़की ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया लड़कियों के ऐसे रूप को देखर लड़को को लगा की ये लड़किया कमजोर नहीं है।और लड़के मौका पा कर वहां से भागने लगे इस दौरान कुछ लड़के सॉरी दीदी-सॉरी दीदी कह रहे थे।

इस घटना को अंजाम देने के बाद जब लड़कियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कि उस के साथ ही लड़कियों ने पूरी आपबीती सुनाई है. लड़कियों ने बताया कि हम लोग पार्टी में गए थे पार्टी खत्म होने के बाद जब हमलोग कैब का इंतजार कर रहे थे, तभी आदमियों का एक ग्रुप हमारे पास आया और कहने लगा कि तुम लोगो का ‘रेट क्या है’ इन सब बातो को सुन कर मैं चिल्लाने लगी और कहने लगी ‘भाई तेरे को क्या हो गया है, कैसा रेट पूछ रहा है. जब हमने वीडियो बनाना और चिल्लाना शुरू किया, तब आदमियों को ग्रुप वहां से भागने लगा, वही दूसरी तरफ सब लोग ये सब देख रहे थे लेकिन हमारी मदद किसी ने नहीं कि।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्‍ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस को नोटिस जारी किया है और आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की. आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले को बेहद गंभीर बताया और सख्त कार्रवाई की मांग की उन्होने कहा है। कि दोषियो को जल्द से जल्द ढूंढा जाए और उनको सजा दी जाये।

यह मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पूरी शक्ति के साथ आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस पीड़िता कि मोबाइल रिकॉर्डिंग और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को लेकर उनकी सहायत से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है वह इस काम में दिन रात लगी हुई है।

इसे भी पढ़ें-बॉडी पर पेंट कराकर राखी सावंत ने किया बिग-बॉस-15 का प्रमोशन, लिखवाया ये कैप्शन, देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here