सुबह मां ने स्कूल के लिए किया तैयार, थोड़ी देर में आ गई बेटे की मौत की खबर, अवाक रह गए सब

एक बच्चा अपने स्कूल के लिए निकला था और बस के जरिए स्कूल गया था। इसका दावा किया जा रहा है कि बस में स्कूल जाते वक्त ही बच्चे का सिर सड़क पर किसी खंबे से टकरा गया और हादसे में उसकी मौत हो गई।

0
794

दिल्ली से लगे हुए गाजियाबाद शहर के मोती नगर इलाके में बुधवार को 12 साल के बच्चे की मौत हो गई है। जहां एक बच्चा अपने स्कूल के लिए निकला था और बस के जरिए स्कूल गया था। इसका दावा किया जा रहा है कि बस में स्कूल जाते वक्त ही बच्चे का सिर सड़क पर किसी खंबे से टकरा गया और हादसे में उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर गई और पूरे मामले की जांच की।

क्या था बच्चे का नाम

बताया गया है कि यह बच्चा तीसरी कक्षा में पढ़ता था। उसका नाम अनुराग नेहरा था। परिजनों ने यह भी बताया कि सुबह ही मासूम को रेडी करके उसकी मां ने स्कूल भेजा था। कुछ देर बाद ही स्कूल प्रशासन ने फोन कॉल करके मासूम के मौत की खबर दी। ऐसा कहा जा रहा है कि बस से उल्टी करने के लिए बच्चे ने अपना सिर बाहर निकाला था। उसी दौरान खंभे से टकराकर उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन झूठ बोल रहा है ड्राइवर गलत तरीके से बस चला रहा था जिसकी वजह से बच्चे की मौत हुई है।

स्कूल पर लगाए आरोप

बच्चे के माता-पिता ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका यह भी आरोप है कि स्कूल प्रशासन उन्हें गुमराह करता रहा और बच्चे की सही सिचुएशन नहीं बताया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है,तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया है और जांच पड़ताल कर रही है।

इसे भी पढ़ें-Lakhimpur Kheri Case में SC ने बढ़ाई आरोपी आशीष मिश्रा मुश्किलें, रद्द की जमानत