मनीष सिसोदिया का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा- ये लोग रेहडी-पटरी वालों से करते हैं अवैध वसूली

123

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने बीजेपी शासित नगर निगमों पर हमला बोलते हुए कहा कि, ‘ये BJP वाले नगर निगमों से अवैध वसूली करते हैं। आज की तारीख में नगर निगम भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा अड्डा बन चुकी है। यदि भवन निर्माण को नगर निगम से अलग कर दिया जाए तो एक भी भाजपा पार्षद चुनाव लड़ने को तैयार नहीं होगा। ये भी पढ़े :आपत्तिजनक पर्चे पर गर्म सियासत, आप ने गंभीर को नोटिस भेजा, माफी मांगने की दी धमकी

इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली में मौजूद नालियों का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली में जितनी भी नालियां है, वे सभी नगर निगम के मताहत आती हैं, जिसके चलते पिछले काफी सालों से इसका निर्माण कार्य रूका हुआ है। ये सभी नालियां बदहाल स्थिति में पड़े हुए है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारी सरकार ने दिल्ली की सड़कों को स्वच्छ करने की दिशा में विधायक कोष और मुख्यमंत्री कोष के गठन का फैसला किया था। दिल्ली के बाजारों को व्यवस्थित करने वाली नगर निगमों ने आज बाजारों की स्थिति बदहाल कर दी है। भाजपा वालों ने व्यापारियों पर सीलिंग की तलवार लटका रखी है। इतना ही नहीं, उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने स्वच्छ भारत के नाम पर करोड़ों रूपए का घोटाला किया है।

इसके साथ ही सिसोदिया ने अपनी सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि आज हमारी सरकार ने 5 सालों का रिपोर्ट कार्ड हर घर तक पहुंचाया। अगर यही रिपोर्ट कार्ड बीजेपी की सरकार करने का फैसला करें तो इनमें भ्रष्टाचारी ही सतह पर आएगी।

Read also :मुश्किल में केजरीवाल और सिसोदिया..BJP नेता ने दर्ज कराया मानहानि का केस