Tuesday, January 31, 2023

बीबीसी डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग के दौरान जेएनयू में छात्रों ने किया पथराव

बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री 'इंडिया: द मोदी क्वेश्चन' की स्क्रीनिंग दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई. जिसके दौरान डॉक्यूमेंट्री देखने वाले छात्रों पर पथराव शुरु हो गया है.

Must read

- Advertisement -

बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री ‘इंडिया: द मोदी क्वेश्चन’ की स्क्रीनिंग दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई. जिसके दौरान डॉक्यूमेंट्री देखने वाले छात्रों पर पथराव शुरु हो गया है.

- Advertisement -

पथराव के बाद डॉक्यूमेंट्री देखने वाले छात्रों ने जेएनयू गेट तक मार्च निकाला और वहां पहुंचकर जोरों शोरो से नारेबाज़ी की.

पथराव करने वाले छात्र आखिर कौन थे, उनके बारे में अभी तक ज़्यादा जानकारी नहीं चल पायी है. कुछ छात्रों को इस पत्थरबाज़ी में चोट भी लगी है. कुछ छात्र मेडिकल करवाने के लिए सफ़दरजंग अस्पताल भी पहुंचाए गए हैं.

जेएनयू छात्रसंघ के ऑफ़िस में रात नौ बजे यह डॉक्यूमेंट्री नर्मदा हॉस्टल के सामने दिखाई जानी थी. जेएनयू छात्र संघ ने स्क्रीनिंग की घोषणा एक दिन पहले ही कर दी थी.

छात्रसंघ की इस घोषणा के बाद जेएनयू प्रशासन ने एडवाइज़री को जारी करते हुए कहा था कि डॉक्यूमेंट्री दिखाने के कार्यक्रम के लिए परमिशन नहीं ली गई है और छात्रों को सजेशन दिया जाता है कि प्रस्तावित कार्यक्रम रद्द कर दिया जाए. ऐसा न करने वालों के ख़िलाफ़ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जा सकती है.

इसे भी पढ़ें-इस एक्ट्रेस के साथ सरेआम हुई थी गंदी हरकत, हैरान रह गई थी हिरोइन

 

- Advertisement -

More articles

Latest article