‘मस्जिद में जल चढ़ा तो हजारों का बहा देंगे खून’,सपा सांसद ने दिया विवादित बयान, जहांगीर हिंसा की कार्रवाई पर भी उठाए सवाल

आपको बता दें इन दिनों बर्क का यह विवादित बयान चर्चा में आ गया है। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली में हुई हिंसा बुलडोजर कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर की है उन्होंने दिल्ली प्रशासन की कार्रवाई पर निशाना साधा है।

0
354

आपको बता दें इस वक्त फिर से समाजवादी पार्टी के नेता शफीकुर्रहमान चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसके कारण बाद सुर्खियों में आ गए हैं उन्होंने एक विवादित बयान दे डाला है जिसमें उन्होंने योगी सरकार पर सीधा निशाना ताना है। आपको बता दें उन्होंने है कि अगर कोई जामा मस्जिद में जल चढ़ाने की कोशिश करेगा तो हजारों लोगा का खून दिखाई देगा। जामा मस्जिद पर जल चढ़ाने वाली बात को लेकर भागते नजर आए हैं। आपको बताते जामा मस्जिद में कुछ लोगों का कहना है कि मस्जिद के अंदर भगवान शिव का मंदिर है। कुछ लोगों ने इस बात का दावा किया है कि यह हकीकत है जिसको लेकर सपा सांसद बर्क ने के विवादित बयान दे डाला है उन्होंने साफ तौर पर कह दिया अगर कोई मस्जिद के अंदर जल चढ़ाने की कोशिश करेगा तो बहुत बुरा होगा वहां की स्थिति खराब हो जाएगी हजारों लोगों के खून बहेंगे। आपको बता दें इसी बयान में उन्होंने संभल प्रशासन से जुम्मे की नमाज और ईद के दिन सुरक्षा की मांग की है उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि संभल प्रशासन वहां पर सुरक्षा तैनात कर आए। आपको बता दें इन दिनों बर्क का यह विवादित बयान चर्चा में आ गया है। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली में हुई हिंसा बुलडोजर कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर की है उन्होंने दिल्ली प्रशासन की कार्रवाई पर निशाना साधा है।

 जहांगीर हिंसा में सरकार पर साधा निशाना 

आपको बता दें हनुमान जयंती के दिन हुई जहांगीर में हिंसा को लेकर जो बुलडोजर कार्रवाई हुई है उसको लेकर उन्होंने भाजपा सरकार पर सीधा निशाना साधा है। आपको बता दें इसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस प्रशासन पर भी उंगली उठाई है। उन्होंने कहा है कि देश में बुलडोजर की हुकूमत चल रही है। उन्होंने कानून पर निशाना साधते हुए कहा अब देश में कानून नहीं बचा है अब देश में सरकार के इशारों पर ही मुसलमानों को परेशान किया जा रहा है उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि दिल्ली पुलिस प्रशासन जहांगीर हिंसा में केंद्र की बुलडोजर सरकार के इशारे पर कार्रवाई कर रही है वह जो भी कार्रवाई कर रही है वह सब मुसलमानों पर ही कर रही है।

 मस्जिद ही क्यों गिराई गई मंदिर पर क्यों नहीं हुई कार्रवाई 

उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि जहांगीरपुरी में जो जुल्म हुआ है वह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि रमजान के पवित्र महीने में मस्जिद पर बुलडोजर चला ना ठीक नहीं है उन्होंने रमजान के महीने में ही जामा मस्जिद पर बुलडोजर चलवा दिया है। यह बिल्कुल गलत है। इस बात का मैं दिल से विरोध करता हूं। उन्होंने दिल्ली पुलिस पर भी निशाना उठाते हुए कहा है कि अगर मस्जिद पर कार्रवाई की गई तो मंदिर पर क्यों नहीं की गई क्योंकि अगर मस्जिद के सामने हिंसा हुई है तो मंदिर भी उसी स्थिति में था वहीं पर मंदिर भी मौजूद था आखिर मस्जिद पर ही बुलडोजर क्यों चलाया गया मंदिर पर क्यों कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने यहां सब बातें पुलिस प्रशासन और योगी बाबा की सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए कहा है। इन दिनों सपा के सांसद सुर्खियों में बने हुए हैं।

Read More-दो हफ्ते के लिए बुलडोजर पर Supreme Court में लगाया ब्रेक, SC ने जारी किया अंतरिम आदेश