नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

0
823
express train

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक्सप्रेस में बड़ा हादसा हो गया। यहां प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर खड़ी चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सेप्रेस ट्रेन अचानक आग की लपटों में घिर गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल की 4 गाड़ियों पहुंची। आग पर काबू पा लिया गया है। बताया जा रहा है कि आग ट्रेन की पावर कार बोगी में लगी थी। अब ट्रेन को हजरत निजामुद्दी स्टेशन के लिए रवाना कर दिया गया है। यहां पर ट्रेन की पावर कार बोगी की मरम्मत की जाएगी।

आग लगने का कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि ट्रेन में बैठे सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे है। आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि आग दो बोगियों तक जा पहुंची थी। आग की लपटें इतनी  भयंकर थी की ट्रेन से काफी उंची लपटें उठ रही थी। आप इस तस्वीरों में देख सकते हों कि कैसे आग की लपटें उठ रही है और धुआ का गुबार काफी ऊचांई तक बनता जा रहा है।

रेलवे आधिकारियों के बयान के मुताबिक चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस की पावर कार बोगी में लगी थी। जब आग लगी तब ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर आठ पर खड़ी थी। ट्रेन में बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं। आग की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर दमकल के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here