अरविंद केजरीवाल के घर हुआ बड़ा हादसा, अचानक से गिरा बंगले का एक हिस्सा, जानें पूरी अपडेट

128
CM Kejriwal

कोरोना कहर (Corona Virus) के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind kejriwal) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया है. हालांकि इस बड़े हादसे में सीएम और उनकी फैमिली बाल-बाल बच गए हैं. बताया जा रहा है कि उनके सिविल लाइंस स्थित आवास की छत का एक पूरा हिस्सा अचानक से ही गिर गया है. लेकिन राहत की बात तो ये है कि उस वक्त वहां पर कोई भी शख्स मौजूद नहीं था. कहा जा रहा है कि जिस मकान के छत का एक हिस्सा गिरा है वो 80 साल पुराना है. जिस हिस्से को दिल्ली के सीएम केजरीवाल चैंबर के आधार पर यूज किया करते थे. साथ ही अक्सर केजरावील यहां पर अपनी पार्टी के साथ कई जरूरी मीटिंग भी करते थे.

ये भी पढ़ें:- Unlock-3: केजरीवाल सरकार के इन दो अहम फैसलों को LG ने सिरे से किया खारिज, मिली थी बड़ी राहत!

फिलहाल छत गिरने की खबर मिलने के बाद ही PWD इस मकान की अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर रहा है. ताकि इसे दोबारा से सही किया जा सके. बीते कुछ हफ्तों में दिल्ली में जोरदार बारिश हुई है. शायद यही वजह है कि ये लंबे सालों का पुराना मकान मानसून को और नहीं बर्दाश्त कर पाया. जिसके कारण इस मकान के एक हिस्से की छत चरमरा कर गिर गई. बता दें कि सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) जिस बंगले में रोजाना रहते हैं उसमें अक्सर किसी न किसी तरह के रिनोवेशन का काम होता ही रहता है. लेकिन, घर कुछ ज्यादा ही पुराना हो गया था. शायद इस वजह से और टिक नहीं पाया और इतना बड़ा हादसा हो गया.

हालांकि मीडिया के हवाले से मिल रही जानकारी की माने तो कुछ ही समय पहले इस मकान के छत की मरम्मत करवाई गई थी. वाबजूद इसके कि एक भाग गिर ही गया. बताया तो ये भी जा रहा है कि मकान में बने बाथरूम की भी छत गिर चुकी है. फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही पीडब्यूडी ने तहकीकात शुरू कर दी है. जैसे ही बंगले की पूरी समीक्षा हो जाएगी उसके बाद ही इस घर के रिनोवेशन का काम फिर से शुरू किया जा सकेगा. ताकि दोबारा इस तरह की कोई बड़ी घटना न हो.

ये भी पढ़ें:- पंजाब शराब त्रासदी मामले पर केजरीवाल के बयान से भड़के CM अमरिंदर, दे डाली सख्त नसीहत