Agnipath Protest: दिल्ली के इन इलाकों में चेकिंग से लगा भरा जाम, फंसी हजारों की तादात में गाड़ियां

राहुल गांधी ईडी के समक्ष पेशी को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन करने वाली है जबकि कई संगठनों ने अग्निपथ योजना के विरोध में भारत बंद करने की बात कही है

0
178

अग्नीपथ योजना और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी को लेकर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसकी वजह से दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यातायात के अलग ही इंतजाम कर दिए हैं। ज्ञात हो कि राहुल गांधी ईडी के समक्ष पेशी को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन करने वाली है जबकि कई संगठनों ने अग्निपथ योजना के विरोध में भारत बंद करने की बात कही है

जारी की गई एडवाइजरी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यातायात प्रबंधन को एक एडवाइजरी जारी करके कहा है कि आज राष्ट्रीय राजधानी में कौन कौन से रूट से बंद रहने वाले हैं. इसी के साथ ही पुलिस ने आम लोगों से अपील भी की है कि दिल्ली के कुछ रास्तों पर वह आवागमन ना करें।

यह रूट रहेंगे भरे

दिल्ली पुलिस के अनुसार आज मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, मानसिंह रोड, तुगलक रोड बंद रहने वाले हैं। पुलिस ने इन शहरों पर 8:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक ना जाने की सलाह भी दी है। इसके अतिरिक्त विशेष यातायात व्यवस्था के कारण नई दिल्ली में गोल डाकखाना जंक्शन, पटेल चौक, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड के आगे सबकी एंट्री बंद होने वाली है। आजाद रोड पर सुबह 8:00 से 12:00 के बीच जाने से बचे।

सामान्य रूप से चल रही दिल्ली मेट्रो पर कोई भी इसका असर नहीं पड़ा है और मेट्रो सर्विस सामान्य रूप से चलेगी दिल्ली जाने के लिए मेट्रो का इस्तेमाल किया जा सकता है। ज्ञात हो कि 17 जून को सुरक्षा कारणों से कुछ मेट्रो स्टेशन के गेट बंद कर दिए गए थे।

Read More-अगर आप लोग डायबिटीज के है मरीज करना चाहते हैं शुगर पर कंट्रोल ,इस पौधे की चबाएं पत्तियां