Sunday, January 17, 2021

MLA के गिरफ्तार पर AAP ने अमित शाह पर लगाया आरोप- ‘विधायकों की आवाज दबा रहे HM’

आम आदमी पार्टी (AAP) ने गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) पर आरोप लगाया है कि वह आप विधायकों की आवाज दबा रहे हैं। विधायकों को भाजपा के खिलाफ आवाज उठाने नहीं दे रहे हैं। अमित शाह पर ये आरोप दिल्ली के ग्रेटर कैलाश से आप विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने लगाया है। विधायक सौरभ ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने विधायक ऋतुराज (MLA Rituraj) को गिरफ्तार कर लिया है। आज उन्हें एलजी अनिल बैजल से मिलने जाना था। सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि गृह मंत्री अमित शाह अब किसी को आवाज भी उठाने नहीं दे रहे हैं।

यह भी पढ़े- ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन पुलिस के साथ पहुंची बांद्रा थाने, जानिए वजह

सौरभ का कहना है कि एलजी से मुलाकात के पहले ही विधायक ऋतुराज को गिरफ्तार कर लिया गया है। ऋतुराज किराड़ी से आप विधायक हैं। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें दिल्ली पुलिस ऋतुराज को अरेस्ट करके अपनी वैन में बैठाती नजर आ रही है।

बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से आप और दिल्ली पुलिस के बीच आरोप प्रत्यारोप चल रहा है। किसान प्रदर्शन के दौरान आप ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया था कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को नजरबंद कर दिया है। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इस आरोप को नकार दिया था। मालूम हो कि, दिल्ली की पुलिस का संचालन देश की गृह मंत्रालय करती है। दिल्ली सरकार का दिल्ली पुलिस से कोई लेना देना नहीं होता है।

यह भी पढ़े- दिल्ली में पड़ेगी कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने ओरेंज अलर्ट लगाते हुए दी सख्त चेतावनी

Stay Connected

1,097,065FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles