Himanshi Gandhi Suicide

राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज (Signature Bridge) पर एक 24 साल की लड़की ने कूदकर अपनी जान दे दी। लड़की की मौत के बाद कई ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब अब तक नहीं मिल पाए हैं। हैरानी की बात यह है कि, जिस दिन लड़की ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कैफे खोला उसी दिन उसे यमुना नदी में छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक लड़की के परिजनों को एक व्हाट्सएप चैट मिली है इसके अलावा परिवार ने मृतका के दोस्तों पर शक जताया है।

दरअसल, सिग्नेचर ब्रिज से एक वीडियो सामने आया जिसमें देखा गया कि काले रंग के कपड़ों में एक लड़की पहले ब्रिज पर लगी रैलिंग पार करती है और किनारे पर खड़ी हो जाती है। इस दौरान वह किसी से फोन पर भी बात करती है और फिर नदी में कूद जाती है। मृतका का नाम हिमांशी बताया जा रहा है जिसकी उम्र सिर्फ 24 साल थी। यमुना में छलांग लगाने की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मगर हिमांशी ने ऐसा कदम क्यों उठाया यह सवाल अब भी बना हुआ है।

व्हाट्सएप चैट में क्या है?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज (Signature Bridge) पर सुसाइड करने वाली लड़की हिमांशी बुराड़ी इलाके की रहने वाली है। लड़की के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और वह लगातार उसके दोस्तों पर किसी साजिश का शक जता रहे हैं। himanshi suicideइस दौरान जो व्हाट्सएप चैट सामने आई है। उसमें हिमांशी किसी से कह रही है कि आयुष को बोल देना वह मर गई। अब सवाल यह कि क्या लड़की का किसी के साथ अफेयर था या उसने किसी दूसरी वजह से आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

जिस वक्त लड़की ब्रिज के पास गई वहां और भी लोग मौजूद थे लेकिन वह ऐसा कदम उठाएगी इसकी भनक किसी को नहीं थी। क्योंकि ब्रिज पर पहुंचने के बाद करीब 25-30 मिनट तक हिमांशी ने फोन पर किसी से बात की इसके बाद नदी में छलांग लगाई। जिस तरह से हिमांशी ने आत्महत्या की उससे वहां खड़े लोगों और आने-जाने वाले लोगों को कुछ समझ नहीं आया। वहां मौजूद लोगों ने ही पुलिस को जानकारी दी।

बता दें, हिमांशी एक यू-ट्यूबर थी जो वीडियो बनाया करती थी। इसके अलावा उसने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर एक कैफे की शुरुआत की थी, जिसकी ओपनिंग आत्महत्या वाले दिन ही हुई थी। उधर, मृतका के परिवार के कहना है कि हिमांशी ने सुसाइड नहीं किया बल्कि इसके पीछे कोई और वजह है। साथ ही परिजनों ने उसके दोस्तों पर शक जताया है जिनके साथ मिलकर हिमांशी ने कैफे खोला था। फिलहाल हिमांशी सुसाइड केस पूरी तरह उलझ गया है और अब तक कारण का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ेंः- 9 दिन पहले हुई शादी, मायके आकर 19 साल की नई दुल्हन ने प्रेमी के साथ छोड़ी दुनिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here