दाऊद इब्राहिम ने दी CM उद्धव ठाकरे को बम से उड़ाने की धमकी, मुंबई पुलिस में मचा हड़कंप

674
Udhav

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जान से मारने की धमकी मिल है। दरअसल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास धमकी भरे फोन कॉल आए है। जिसमें एक शख्स ने उद्धव ठाकरे को मौत की धमकी दी। खतरे की बात ये है कि फोन करने वाले शख्स ने अपना नाम दाऊद इब्राहिम बताया है। जिसके बाद मुंबई के पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार, लैंडलाइन से तीन से चार बार उद्धव ठाकरे के लिए फोन आया है। फोन पर शख्स ने अपना नाम दाऊद इब्राहिम बताया। इस दौरान इस शख्स ने उद्धव ठाकरे को बम उड़ाने की धमकी दी। वहीं, इस धमकी भरे फोन के बाद मुंबई पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, उद्धव ठाकरे को शनिवार रात करीब 11 और 12 बजे के बीच फोन आए थे। इस दौरान अज्ञात शख्स ने 3 से 4 बार फोन किया और हर बार सीएम उद्धव ठाकरे को मौत की धमकी दी। फोन करने वाले शख्स ने कहा- वह ठाकरे के घर को बम से उड़ा देगा। ये सभी फोन कॉल उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित घर में आए थे। जिस वजह से उनके घर में कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। इसके अलावा इस धमकी भरे फोन कॉल के बाद मुबंई पुलिस भी एक्टिव हो गई है। मुंबई पुलिस फोन करने वाले शख्स का पता लगाने में जुटी है ताकि फोन करने वाले शख्स के बारे में सारी मिल सके।

ये भी पढ़ें:-सुशांत केस: उद्धव सरकार पर भड़के फडणवीस, SP को जबरन क्वारंटाइन किए जाने को लेकर दागे कई सवाल

बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के 19वे मुख्यमंत्री है। उन्होंने राज्य में कांग्रेस और एनसीपी के साथ गठबंधन में सरकार बनाई और साल 2019 में राज्य के मुख्यमंत्री की शपथ ली। उद्धव ठाकरे, ठाकरे परिवार से ऐसे पहले नेता है जो मुख्यमंत्री की गद्दी तक पहुंचे है। इससे पहले ठाकरे परिवार से कोई भी शख्स मुख्यमंत्री का दावेदार नहीं रहा। लेकिन उद्धव ठाकरे ने इस परंपरा को बदलते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की शपथ ली।