कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में डांसर ने लगाए ‘लैला’ गाने पर ठुमके, वायरल वीडियो में मचा बवाल

Congress

मोदी सरकार(Modi government) द्वारा बनाए नए कृषि कानूनों(Firm laws) को लेकर किसान तो करीबन तीन महने से ज्यादा ही विरोध कर रहे हैं। किसानों के साथ साथ तमाम राजनीतिक दल भी किसानों को लिए अपना समर्थन प्रकट रहे हैं, इसमें कांग्रेसी दल(Congress party)भी शामिल है। इसी के चलते बीते शनिवार के दिन झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में कांग्रेस ने किसानों के समर्थन में जन आक्रोश रैली का आयोजन किया। इस रैली का आयोजन कांग्रेस के मंत्री आलमगीर आलम के माध्यम से किया गया था। इस रैली का एक डांस जोरो-शोरों से वायरल हो रहा है, जिसे देख कर विरोधी पार्टी के लोग कांग्रेस पर निशाना साधे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें-जब प्रियंका गांधी ने लगाया प्रयागराज का दूसरा चक्कर तो महिलाओं की आखों से निकले आंसू

लैला मैं लैला गाने पर लगे ठुमके

रैली का मकसद जो था, वो तो कहीं पर भी नजर ना आया। मंत्री जी द्वारा आयोजित इस रैली में भीड़ इकट्ठा करने के मकसद से विशेष तौर पर एक डांसर बुलाईं थीं। डांसर के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर महिलाएं और कुछ नेता बैठे हुए हैं और उनके सामने बार डांसर ‘लैला मैं लैला’ के गाने पर ठुमके लगा रही है। इनके साथ साथ वहां मौजूद कुछ कार्यकर्ता भी ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कहां से लीक हुआ वीडियो

इस डांस वीडियो को झारखंड बीजेपी ने वायरल किया है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘ये है कांग्रेस के संस्कार, जन समर्थन न मिलने पर भीड़ को बुलाने के लिए इस तरह का आयोजन कर आखिर क्या दर्शाना चाह रही है यह पार्टी?’  हालांकि इसके बाद मंत्री जी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से महंगाई बढ़ती जा रही है और  ट्रोल-डीजल से लेकर घरेलू गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है।’ इतना ही नहीं झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता कुणाल सारंगी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इटली की हवा में डांस है साहिब, हवा को तो रोक लोगे, लेकिन डांस को कैसे रोकोगे? कांग्रेस की किसानों से इस बेपनाह मोहब्बत को देख कर आंसू आ गए। 18 फरवरी को सरायकेला खरसवां जिले के कुकडू प्रखंड में आयोजित जनाक्रोश रैली का नजारा।’

इसे भी पढ़ें-बैटिंग और बॉलिंग करते हुए वायरल हुआ Dhanashree का धमाकेदार डांस, अलग अंदाज में दिखी क्रिकेटर की पत्नी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *