दिग्गी का साध्वी के बयान पर पलटवार, अगर मैं आतंकवादी हूं तो मुझे गिरफ्तार करो

0
68
sadhvi_digvijay
Loading...

कांग्रेस के भोपाल से प्रत्याशी और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी की फायरब्रांड साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर हमला बोला है। दिग्विजय ने साध्वी के हेमंत करकरे वाले बयान को लेकर कहा कि, “अगर उनके श्राप से हेमंत करकरे की मौत हुई है, तो वो जैश के सरगना मसूद अजहर को भी श्राप क्यों नहीं दे देती? अगर वो उसे श्राप देंगी तो भारतीय सेना को आतंकवादियों को मारने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी”।

बता दें, कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने ये बयान भोपाल के अशोका गार्डन में सभा को संबोधित करते हुए दिया। जिसमें उन्होंने साध्वी के उस बयान पर भी तंज कसा जिसमें साध्वी ने दिग्विजय को आतंकवादी बताया था, वो बोले कि, ‘अगर मैं आतंकवादी हूं तो मुझे गिरफ्तार करो’। दिग्गी ये भी बोले कि, बीजेपी के लोग सिर्फ माहौल बिगाड़ने का काम करते हैं इसके लिए बीजेपी के लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं।

‘गूगल पर फेंकू टाइप करने पर मोदी का फोटो आता है’
दिग्विजय ने भरी सभा में प्रधानमंत्री पर भी हमला बोला, वो बोले कि, आजकल गूगल पर फेंकू टाइप करो तो किसका फोटो आता है? वो बोले की ऐसी झूठा पीएम किसी दूसरे देश का नहीं है, जो इतना झूठ बोलते हैं। ये भी पढ़ेंः- साध्वी प्रज्ञा ने फिर दिया बड़ा बयान, इस नेता को कह दिया आतंकी ?

‘हिंदू होने का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए’
कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने नरेला विधानसभा में ये भी कहा कि, उन्हें बीजेपी और आरएसएस के लोगों से हिंदू होने का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। दिग्गी बोले कि, ‘अब तक किसी बीजेपी के नेता ने नर्मदा की परिक्रमा नहीं की, पर मैंने की है’। ये भी पढ़ेंः- साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह को कहा आतंकवादी, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here