बीजेपी नेताओं पर टूटा कोरोना का कहर, अमित शाह के बाद कर्नाटक के सीएम हुए संक्रमित

39
bs

देश में कोरोना वायरस बढ़ी तेजी से फैल रहा है। वहीं, बीजेपी के नेता तेजी से कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे है। रविवार शाम को देश के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस की चपेट में आए थे लेकिन अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके चलते बीएस येदियुरप्पा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर ही वह अस्पताल में भर्ती हुए है। जिसकी जानकारी खुद बीएस युदियुरप्पा ने दी है। कर्नाटक के सीएम ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने अपने संपर्क में आए तमाम लोगों को सेल्फ क्वारनटीन में जाने की अपील की।

कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरी रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मैं ठीक हूं। मैं डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मैं अनुरोध करूंगा कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आएं हैं जांच कराएं और अभी से सेल्फ क्वारनटीन हो जाएं।’ बता दें कि बीएस येदियुरप्पा ओल्ड एयरपोर्ट रोड स्थित मणिपाल अस्पातल में भर्ती है। हाल ही में उन्होंने राज्यपाल से भी मुलाकात की थी। जिसके चलते अब राज्यपाल भी कोरोना के खतरे में आ गए है।

ये भी पढ़ें:-अमित शाह के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हुए कोरोना पॉजिटिव, विभाग में मचा हड़कंप!

इससे कुछ समय पहले ही गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर दी थी। इस दौरान उन्होंने संपर्क में आए लोगो से जांच करवाने की अपील की थी। अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उनकी हालात ठीक है। अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘’कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग इन कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।’