Monday, December 6, 2021

रेस्तरां में समलैंगिकों की नो एंट्री पर छिड़ा विवाद, विराट कोहली ने दी यह सफाई

Must read

- Advertisement -

दिल्ली। भारतीय टेस्ट और वनडे क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर चर्चा में है। विराट कोहली की रेस्तरां चेन को लेकर One8 Commune एक ग्रुप ने दावा किया है कि होटल में समलैंगिकों को एंट्री नहीं दी जा रही है। समलैंगिकों को प्रवेश नहीं मिलने के आरोपों के बीच सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ है। सोशल मीडिया पर समलैंगिकों को एंट्री का मामला आने के बाद रेस्तरां की ओर से सफाई जारी की गई है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हुआ है जिसमें आरोप लगाया गया कि विराट कोहली के पुणे, दिल्ली और कोलकाता में चलने वाले One8 Commune नाम के रेस्तरां में समलैंगिकों को एंट्री नहीं दी जा रही है। इस पोस्ट में दावा किया गया कि समलैंगिक पुरुषों की एंट्री पर पूरी तरह रोक है जबकि समलैंगिक महिलाओं को ड्रेस के आधार पर एंट्री दी जाती है। भारत में ऐसे फैंसी रेस्टोरेंट, बार और क्लबों में समलैंगिकों के साथ भेदभाव आम है, और विराट कोहली भी यही कर रहे हैं।

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को लेकर काफी विवाद हुआ है। विराट कोहली पर गंभीर आरोप लगने लगे तो वहीं कुछ लोगों ने इसे फेक पोस्ट भी बताया हैं। बाद में इंस्टाग्राम पर आरोपों का जवाब दिया गया है। सफाई में कहा गया है कि हम सभी लोगों का बिना किसी भेदभाव के स्वागत और सम्मान करते हैं। जैसा कि हमारा नाम है हम सभी समुदाय की सेवा में हमेशा आगे हैं। इंडस्ट्री के चलन और सरकारी नियमों के अनुरुप, हमारे यहां पर स्टैग एंट्री पर रोक हैं।

इसका मतलब ये नहीं है कि हम किसी भी समुदाय के खिलाफ हैं या फिर किसी का अपमान कर रहे हैं। बयान में कहा गया है कि अगर अनजाने में कोई घटना हुई है या फिर कोई मिस-कम्युनिकेशन हुआ है तब हम चाहेंगे कि वह व्यक्ति हमसे संपर्क करे। ताकि इस विवाद को सही तरीके से निपटाया जा सके। हमारे ग्राहक हमारी प्रातमिकता हैं, उनके साथ मजबूत और लंबे संबंध बनाना हमारी प्रणाली का हिस्सा है।

यह भी पढ़ेंः-T-20 वर्ल्ड कप : बाबर आजम की बल्लेबाजी में ऐसे ध्वस्त हुआ विराट कोहली को ये रिकाॅर्ड

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article