कांग्रेस नेता कंप्यूटर बाबा ने की पीएम मोदी की तारीफ, अब राम मंदिर को लेकर कही ये बात

0
145
computer-baba
Loading...

मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने प्रधानमंत्री मोदी की तारिफ की है। हां ये जरुर चौकाने वाली बात है। लेकिन ये एक कांग्रेस ने नेता ने बात बोली है। क्योंकि आज से पहले केवल पीएम मोदी को विपक्ष ने कोसने के अलावा कोई काम नहीं किया। लेकिन कांग्रेस नेता कंप्यूटर बाबा ने पीएम मोदी की तारिफ कर चौकाने वाला काम किया है कंप्यूटर बाबा ने कहा कि पीएम मोदी ने अपना वादा पूरा किया जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35A को हटाना काबिले तारिफ है। लेकिन अब बस एक वादा और पीएम मोदी को पूरा करना है। वो वादा है राम मंदिर का।

आपको बता दें कि कंप्यूटर बाबा मध्य प्रदेश में पौधारोपण की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। जहां उन्होंने पत्रकारों से बात चीत कर ये बातें कही। कांग्रेस नेता होने के नाते उन्होंने पी. चिदंबरम को लेकर भी बयान दिया और कहा कि पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर कार्रवाई बदले की भावना के आधार पर नहीं होनी चाहिए।

तो वही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कंप्यूटर बाबा ने जमकर निशाना साथा उन्होंने कहा कि अवैध रेत खनन और इसमें शामिल माफियों को लेकर बाबा पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि कोई भी पार्ची का नेता अवैध काम करके बच नहीं सकता। पूर्व मुख्मयमंत्री ने कहा कि कंप्यूटर बाबा ने आगे कहा कि चौहान का पूरा परिवार रेत खनन के अवैध काम में शामिल था।

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here