गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेसी नेता, तिरंगा फहराने से पहले दोनों की बीच हुई थप्पड़ की बरसात

0
273
congress

गणतंत्र दिवस के खास मौके पर जहां पूरे देश में भव्य समारोह का आयोजन किया गया है और लोग खुशी से जश्न में डूबे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस कार्यालय में शामिल होने वाले नेताओं में पहले ही झड़प हो गई. पार्टी के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. इस दौरान ये वाक्या तब हुआ जब गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में कांग्रेस कार्यालय में मुख्यमंत्री कमलनाथ कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे.

बताया जा रहा है कि इस दौरान यहां पर नेताओं ने एक-दूसरे को अपशब्द कहते हुए थप्पड़ तक जड़ दिया. इसके बाद कुछ लोगों ने किसी तरह वहां पर आकर बीच-बचाव किया और लोगों को शांत कराया. दरअसल ये पूरा वाक्या गांधी भवन स्थित कार्यालय में रविवार के दिन देखने को मिला, जब कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव और चंदू कुंजीर के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ. ये विवाद कुछ ही देर में इतना बढ़ा कि बात मारपीट तक पहुंच गई. इसके बाद दोनों के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई और तो और दोनों ने एक-दूसरे पर थप्पड़ों की बरसात भी की.

इस दौरान नेताओं को इस तरह फजीहत करते देख मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने आपस में भिड़े नेताओं को अलग किया. फिलहाल इन दोनों नेताओं के बीच इतनी बड़ी बहस क्यों हुई, इस बारे में जानकारी इकट्ठी की जा रही है. हालांकि इसके बाद जानकारी ये आई कि बाद में मुख्यमंत्री कमलनाथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और इस दौरान भी उनके स्वागत को लेकर कांग्रेसियों के बीच धक्का-मुक्की देखी गई, लेकिन बाद में उन्होंने झंडा फहराकर कार्यक्रम की शुरूआत की.

इस दौरान कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेसियों को संबोधित किया और कहा कि हमारे सामने एक बार फिर वही चुनौतियां खड़ी हो गई हैं, जो 70 साल पहले खड़ी हुई थीं. इसके आगे उन्होंने अपने भाषण में ये भी कहा कि मुझे यकीन है कि कांग्रेस इन सभी चुनौतियों को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हम सब मिलकर देश की अखंडता, एकता और संविधान के मूल्यों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

ये भी पढ़ें:- Republic Day Parade: राजपथ पर राष्ट्रपति ने फहराया झंडा, परेड में 21 तोपों की दी गई सलामी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here