PM मोदी को रामविलास पासवान को अंतिम श्रद्धांजलि देते देख रो पड़े चिराग पासवान, वायरल हुआ वीडियो

212
Ram Vilas Paswan

केंद्रीय मंत्री रहे रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की अचानक मृत्यु राजनीति के लिए एक बड़ा झटका है. बीती रात रामविलास पासवान ने दुनिया को अलविदा कह दिया. जिसके बाद से ही उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी इस दुखद भरी घड़ी में उनके आवास पर पहुंचे और रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि अर्पित की. परिवार की इस विपत्ति में पीएम मोदी ने सभी को धैर्य बनाए रखने के लिए कहा और साहस देते रहे. जिस समय पीएम मोदी रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दे रहे थे उस वक्त दिवंगत केंद्रीय मंत्री के बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) वहीं मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:- चिराग पासवान की बहनों ने खोला पिता के खिलाफ मोर्चा, दामाद ने भी थामा राजद का दामन

पीएम मोदी (PM Modi) को श्रद्धांजलि देते देख चिराग पासवान अचानक से ही विलख पड़े. और हाथ जोड़ते हुए रोने लगे. जिसके बाद PM मोदी ने चिराग पासवान को सांत्वना दी और उनकी पीठ को तब तक सहलाते रहे जब तक चिराग ने खुद को संभाल नहीं लिया. बता दें कि रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर दोपहर के बाद पटना लाया गया था और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश कार्यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. जानकारी के मुताबिक 10 अक्टूबर, शनिवार को उनका अंतिम संस्कार पटना में ही किया जाएगा.

दरअसल हाल ही में तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद रामविलास पासवान के दिल का ऑपरेशन 3 अक्टूबर को दिल्ली के ही एक निजी अस्पताल में देर रात किया गया था. बताया जा रहा है कि 24 अगस्त के बाद से ही लगातार उनकी तबीयत बिगड़ रही थी. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में ही भर्ती करवाया गया था. लेकिन बिहार के कद्दावर नेता ने लंबी बीमारी के बाद गुरूवार की रात अंतिम सांस ली. इस खबर की जानकारी खुद उनके बेटे और LJP के प्रमुख ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी. रामविलास पासवान के निधन पर पीएम से लेकर राष्ट्रपति समेत कई बड़े दिग्गजों ने केंद्रीय मंत्री के निधन पर दुख जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें:- बिहारी मजदूरों का दर्द नहीं देख पाए थें रामविलास पासवान, इसलिए किया था ये काम, जान लिया तो करेंगे सलाम