ड्रग्स मामले में बढ़ी कांग्रेस नेता के बेटे की मुश्किल, क्राइम ब्रांच ने किए ऐसे तीखे सवाल

915

ड्रग्स.. यह आजकल काफी सुर्खियों में चल रहा है। कई बड़ी हस्तियों के नाम इसमें सामने आ रहे हैं। जांच का शिकंजा इन सभी पर कसता जा रहा है। इस दौरान कई ऐसे भी खुलासे भी हो रहे हैं, जो आपके होश फाख्ता कर देंगे। अभी कल तक ड्र्ग्स मामले को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड के बाद अब टॉलीवुड भी इसकी चपेट में आ रहा है। आपको बताते चले कि कन्नड फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों की गिरफ्तारी के बाद अब सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने कांग्रेस विधायक आरवी देवराज के बेटे युवराज को  ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए समन किया गया है।

क्राइम ब्रांच की कार्रवाई के बाद यूं समझिए की अब बवाल मच चुका है। माना जा रहा है कि इस मामले में अब कई बड़े चेहरे बेपर्दा होने जा रहे हैं। इन सभी से अब तीखे सवाल किए गए जाएंगे। उधर,  याद दिला दें कि इससे पहले कर्नाटक के पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा के घर पर छापेमारी हुई थी। वहीं, इसके इतर कांग्रेस नेता केशवमूर्ति के बेटे यहस के घर पर भी सीसीबी अधिकारियों ने छापेारी की थी।

अपने आपको निर्दोष बता रहे युवराज 
उधर, इस पूरे मामले को लेकर अपना नाम आने के बाद युवराज अपने आपको निर्दोष बता रहे हैं।  वाट्सएप के जरिए उन्हें नोटिस भेज दिया गया है। वहीं, युवराज के पिता कांग्रेस नेता देवराज का कहना है कि वह तो शराब और सिगरेट तक भी नहीं पीता तो ड्रग्स तो बहुत दूर की बात है। देवराज ने अपने बेटे युवराज का बचाव करते हुए कहा कि वे टेनिस के एक अच्छे खिलाड़ी हैं। इतना ही नहीं, वे टेनिस खेलने के लिए लंदन और पेरिस तक जा चुके हैं। बता दें कि 29 वर्षीय युवराज सुधमनगर से बैंगलुरु महानगर पालिका के पार्षद रह चुके हैं। फिलहाल तो इस पूरे मामले की क्या हकीकत है, यह तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगी। ये भी पढ़े :ड्रग्स टेस्ट से बचने के लिए इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने यूरिन में मिलाया पानी, जांच टीम ने ऐसे पकड़ी चालाकी