Friday, January 15, 2021

बॉलीवुड ड्रग्स केस: NCB के हाथ लगा करोड़ों का ड्रग्स और भारी मात्रा में कैश, देख उड़ जाएंगे होश

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट की जड़े हिल गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार इस मामले में तेजी से जांच कर रही है। जिसमें अब तक कई बड़े सितारे फंस चुके है। तो साथ ही एनसीबी की गिरफ्तारी में कई बड़े पेडलर भी आ गए है। जो स्टार्स तक ड्रग्स पहुंचाने का काम करते थे लेकिन इन सबके बीच अब एनसीबी को इस पूरे मामले पर एक बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल एनसीबी को सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस की पूरी चेन उजागर करने में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। इस दौरान एनसीबी ने बड़ी मात्रा में ड्रग्स और मुंबई के सबसे बड़े सप्लायर को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिग, एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में छापेमारी की। इस दौरान ब्यूरो के अधिकारियों ने इस नेटवर्क के बड़े सप्लायर रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया है। इस दौरान एनसीबी ने बड़ी मात्रा में हशीश और नगद रुपय बरामद किए है। एनसीबी ने 5 किलो मलाना क्रीन यानी प्रोसेस्ड हशीश बरामद किया है। जिसकी बाजार में कीमत 2 करोड़ 50 लाख बताई जा रही है। इसके अलावा कम मात्रा में अफीम और एक्स्टेसी के टेबलेट भी मिले है। इसके अलावा अधिकारियों को 13 लाख रुपये कैश मिला है। दावा किया जा रहा है कि ये इस केस से जुड़ी अब तक की सबसे बड़ी छापेमारी है। जिसने मुंबई में फैले ड्रग्स के जाल को हिला दिया है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में फैले ड्रग्स मामले सामने आने लगे थे। एक्टर की मौत की जांच में खुलासा हुआ था कि वह भी ड्रग्स पार्टियों में शामिल होते थे। जिसके बाद एक-एक करके कई सितारे एनसीबी की रडार में आते चले गए। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, ऋद्धा कपूर से कड़ी पूछताछ हो चुकी है। तो वहीं, मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर भी गांजा बरामद हुआ था। जिसके बाद एनसीबी ने इस कपल से भी पूछताछ की थी। इस मामले में अब तक एनसीबी ने 20 से ज्यादा गिरफ्तारियां कर चुकी है। इनमें कई ड्रग्स सप्लायर्स और डीलर्स हैं।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड ड्रग्स केसः रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत, 3 महीने बाद जेल की कैद से बाहर आएगा भाई

Stay Connected

1,097,139FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles