बीजेपी का नसीब अच्छा..वरना 1 सेकेंड में दफ्तर पर कब्जा कर दूंगी- ममता बनर्जी

0
101
Loading...

2019 लोकसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर है। लेकिन पश्चिम बंगाल की राजनीति का संग्राम चरम पर हैं। यहां पर मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हिंसा हुई। जिसके बाद से ही राजनीति का उबाल उफान पर पहुंच गया है। एक तरफ बीजेपी इस हिंसा के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर जमकर प्रहार कर रही है। तो वही, ममता बनर्जी भी बीजेपी को चेतावनी दे रही हैं।

दरअसल अब ममता बनर्जी ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए उनके दफ्तर पर कब्जा करने की धमकी दी है। ममता ने कहा कि,’तुम लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं यहां शांत बैठी हूं। वरना तो मैं एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं।’ ममता बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अमित शाह क्या भगवान हैं, जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता है? ममता बनर्जी का यह बयान कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद सामने आया है।

आपको बता दें कि मंगवाल दोपहर को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का बंगाल में रोड शो था। लेकिन अचानक ही अमित शाह के रोड को इजाजत नहीं दी गई। हालांकि इसके बाद अमित शाह ने कोलकाता में रोड शो निकाला है। लेकिन इस दौरान उनके रोड में हिंसा की घटना देखी गई। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने रोड शो पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा ईंट और पत्थर फेंकने का आरोप लगाया है।

अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा,’मेरी रैली के दौरान दो जगहों पर अशांति पैदा की गई। तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हिंसा भड़काने की कोशिश की और हम पर ईंट व पत्थर फेंके।

वही इस हिंसा पर बीजेपी का कहना है कि टीएमसी के कार्यकर्ता कलकत्ता विश्वविद्यालय के गेट पर काले झंडे लेकर पहले से ही जमा थे। अमित शाह का रोड शो जैसे ही वहां से गुजरा, उन्होंने नारेबाजी करना शुरू कर दिया। और काले झंडे भी दिखाए। दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने भी पत्थरबाजी की। ये भी पढ़ें:-बंगाल में बवाल;ममता बनर्जी की ऐसी हरकत पर गुस्से में अमित शाह..दे दी खुली चेतावनी

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here