CBI जांच से घबरा रहे शिवसेना के नेता, BJP ने कहा- संजय राउत-आदित्य ठाकरे का हो नार्को टेस्ट

270

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए पूरा दो महीना होने जा रहा है, लेकिन अभी भी इस केस से जुड़े कई राज, रहस्य ही बने हुए हैं। हालांकि इस पूरे मामले पर मुंबई पुलिस डेढ़ महीने से तहकीकात कर रही थी, लेकिन सीबीआई जांच में जो जानकारी सामने आ रही है, वह वाकई रौंगटे खड़े कर देने वाली है। दरअसल सुशांत सिंह की मौत का कनेक्शन दिशा सालियान से जोड़कर देखा जा रहा है। चूंकि दिशा सालियान की मौत भी एक मिस्ट्री बनी हुई है, कहा जा रहा है कि सुशांत की मौत की सच्चाई जानने से पहले दिशा की मौत की जांच करनी पड़ेगी। क्या वाकई यह एक हादसा था? या फिर सोची समझी साजिश? हालांकि सुशांत केस में तो शुरू से ही बॉलीवुड पर कई सवाल खडे़ हो गए हैं। वहीं इस पूरे घटनाक्रम में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है जिससे ईडी और सीबीआई पूछताछ कर रही है। और अब बीजेपी ने सुशांत केस की जांच को लेकर सीबीआई से मांग की है कि शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे से भी इस मामले पर पूछताछ की जाए।

ये भी पढ़ें:-रिया ने शेयर किया सुशांत सिंह का लिखित नोट, हैंडराइटिंग गड़बड़ पर एक्सपर्ट ने कही ये बात

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने आरोप लगाया कि इस मामले से जुड़े सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो रही है और उन्हें नष्ट किया जा रहा है। आनंद ने कहा, ‘शिवसेना ने एक ‘सामना’ में एक बेतुका सा लेख लिखा था, जिसमें उसने  सुशांत के फैन्स, परिवार, बिहार सरकार और बिहार की पुलिस का अपमान किया। यह स्पष्ट है कि शिवसेना के नेता सीबीआई जांच से डर और घबरा रहे हैं। सीबीआई को संजय राउत और आदित्य ठाकरे से पूछताछ करनी चाहिए। उनका नार्को-टेस्ट भी किया जाना चाहिए।’ ताकि सच बाहर आ सके।

उन्होंने कहा, ‘शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के शीर्ष नेता सवालों के घेरे में हैं। केवल आदित्य ही स्पष्टीकरण क्यों दें? राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को भी अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि महाराष्ट्र सरकार गंदी राजनीति में लिप्त है। सबूतों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है।’ इसलिए शिवसेना के नेता सीबीआई जांच से घबरा गए हैं, हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में मुंबई पुलिस ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच का विरोध किया। उसने शनिवार को सुप्रीम

Rhea hide number

कोर्ट में दाखिल हलफनामे में कहा कि वह पेशेवर और निष्पक्ष तरीके से मामले की जांच कर रही है, तो फिर इस केस में सीबीआई जांच क्यों बैठाई जा रही है?, वहीं सुशांत के पिता केके सिंह का कहना है कि मुंबई पुलिस आरोपी को बचाने के लिए ऐसा खेल..खेल रही है, जिसकी सीबीआई जांच होना ही एकमात्र विकल्प है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत मौत पर हुआ बड़ा खुलासा! रिया करती थीं बांद्रा DCP को फोन, इस सिलसिले में होती थी बात