बीजेपी को नतीजों का इंतजार, जीत के लिए हो रहा है हर जतन

0
53
Loading...

लोकसभा चुनाव के सातों चरणों की मैराथन वोटिंग प्रक्रिया के बाद आज 23 मई को मतगणना है। मतगणना के बाद केंद्र सरकार में नई सरकार का गठन हो जाएगा। और बस थोड़ी ही देर में मतगणना भी शुरू होने वाली है। एग्जिट पोल की मानें तो इस बार फिर से देश में मोदी लहर आती दिख रही है। बीजेपी एग्जिट पोल देखने के बाद काफी खुश है। पीएम मोदी इस बार वाराणसी से चुनावी मैदान में उतरे हैं जबकि उनके साथ यानि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से चुनावी रण में उतरे हैं। दोनों ही सीटों के नतीजें सबके सामने आ जाएंगे। साथ ही साथ बीजेपी के सारे मंत्रियों के नतीजें भी 23 मई को आ जाएंगे।

चुनावी परिणामों से पहले भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली दफ्तर में पूजा शुरू की है। पार्टी की जीत के लिए सभी कार्यकर्ता पूजा-पाठ कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ एमपी की भोपाल सीट से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी तड़के सुबह ही जीत के लिए पूजा की।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की जश्न की तैयारी
चुनावी नतीजों से पहले जो न्यूज एजेंसियों के सर्वे सामने आए हैं। अगर उनकी बात करें तो भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलता दिख रहा है। इसी कड़ी में आज बीजेपी पार्टी के मुख्यालय पर कई बड़े नेताओं का जमावड़ा लगेगा। खबर ये भी है कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी पार्टी मुख्यालय पहुंच सकते हैं। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी की जीत के लिए जश्न की तैयारी की है। ये भी पढ़ेंः- एग्जिट पोल के बाद बीजेपी का जोश सातवें आसमान पर, मोदी बना रहे हैं जीत की मिठाई

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here