सावरकर पर इंदिरा गांधी के बयान को सामने लाई बीजेपी, राहुल गांधी से पूछा बड़ा सवाल

0
645
indira

राहुल गांधी के सावरकर पर दिए बयान पर देश में राजनीतिक हंगामा खड़ा कर दिया है। राहुल गांधी ने अपनी एक रैली में कहा था कि मैं सावरकर नहीं हूं। राहुल गांधी अपने इस एक बयान से अब चौतरफा घिर गए है। जहां एक तरफ मुंबई में कांग्रेस के साथ सत्ता में बैठी शिवसेना इस मामले में राहुल गांधी के खिलाफ बोल रही है। तो वही बीजेपी भी राहुल गांधी को छोड़ने का नाम नहीं ले रही। रविवार को भी बीजेपी ने राहुल गांधी के इस बयान पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। तो वही संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर कई बड़े आरोप लगाते हुए पूछा कि क्या वह अपनी दादी इंदिरा गांधी से भी बड़े है ?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जग कर सो रही है। सावरकर को लेकर जो सवाल कांग्रेस कर रही है जब इंदिरा गांधी ने सावरकर को धरतीपुत्र बताया और सावरकर ट्रस्ट तो 11 हजार रुपये का दान दिया तो क्या राहुल गांधी अपनी दादी से भी बड़े हो गए हैं? क्या वह इंदिया गांधी की भी बात नहीं मानते हैं। इसके आगे बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि महात्मा गांधी से गांधी सरनेम चुराया गया है। सावरकर पर हमला करेंगे तो हम भी नहीं छोड़ने वाले, सावरकर वीर थे। जिस स्कूल के हेडमास्टर राहुल गांधी है। वहा कोई शिक्षा ठीक नहीं हो सकती। राहुल गांधी को कोई गंभीरता नहीं है पहले बोलते थे कि मांफी नहीं मांगेगे और बाद में मांफी मांग रहे है।

हालांकि इस दौरान बीजेपी कांग्रेस के साथ-साथ शिवसेना को भी लपेटा है। संबित पात्रा ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सावरकर को लेकर सिर्फ ट्वीट ही करेगी या इससे भी अधिक कुछ करेगी। शिवसेना सावरकर को महापुरूष बताती है तो उनके सम्मान में अब क्या करेगी। बता दें कि सावरकर के दिए बयान पर शिवसेना ने भी कांग्रेस के खिलाफ बयान दिया है। शिवेसना नेता संजय राउत ने राहुल गांधी के लिए कहा था कि राहुल गांधी को सावरकर का गलत इतिहास पता है। महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं को राहुल गांधी को सावरकर का सही इतिहास बताने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:-सावरकर पर बयान देकर बुरे फंसे राहुल गांधी, मायावती ने कांग्रेस के चरित्र को बताया दोगुला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here