Wednesday, January 20, 2021
Home देश बिहार शादी के महज आठ दिन के अंदर ही दुल्हन ने पति को...

शादी के महज आठ दिन के अंदर ही दुल्हन ने पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेतिया। सभी शादी के अपने आगे के भविष्य के बारे में सोचते हैं लेकिन आज जो घटना आपको बताने जा रहे हैं वो आपको चौंका देगी। शादी के केवल आठ दिन ही बीते थे की एक दुल्हन ने अपनी पति की निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर दी। ये घटना बिहार के बेतिया की है जहां एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतर दिया। शादी के केवल आठ दिनों के भीतर हुई इस घटना से हर कोई हैरान है और इलाके में आग की तरह यह खबर फैल गई है।

इसे भी पढ़ें:- शादी के बाद हर लड़की को करना पड़ता है इन 4 चुनौतियों का सामना, खुद को अभी से करें तैयार

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नवविवाहिता को हिरासत में ले लिया है। जिसके बाद उससे पूछताछ जारी है। मिली जनकारी के अनुसार यह घटना बेतिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला की है। यहां सभी के जहन में केवल यही सवाल है कि आखिर लड़की ने इस प्रकार का कदम क्यों उठाया। लेकिन इस बारे में लड़की ने अभी तक कुछ भी बता रही है। हालांकि पुलिस को हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी अभी तक नहीं मिला है और पुलिस आरोपी महिला से इन सवालों के जवाब पूछ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव में मजदूरी करने वाले श्याम जी साह की शादी पिछले रविवार यानी 13 दिसम्बर को हुई थी। श्याम की शादी पूर्वी चम्पारण के गोविंदगंज थाना क्षेत्र स्थित सरेया गांव में हुई थी जिसके बाद से वह अपने घर पर काफी खुशी से रह रहा था, मगर रविवार की सुबह जैसे ही श्याम की मां उसको जगाने गई तो देखा कि श्याम का खून से सना शरीर कमरे में पड़ा हुआ है।

जैसे ही श्याम की माँ ने लड़की को देखा तो वह घर से निकल कर भागने की कोशिश करने लगी। तभी ग्रामीणों लड़की को पकड़ लिया और पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। फिलहाल शादी के केवल आठ दिन के अन्दर हुए इस घटना के पीछे की क्या वजह है इसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है।

इसे भी पढ़ें:- 14 की उम्र में घर से भागी थीं करीना कपूर, तोड़ा था कमरे का ताला, वजह कर देगी हैरान

Most Popular