पटना(patna)। सोशल मीडिया(Social media) पर इन दिनों बिहार का एक वीडियो काफी तेजी(viral video) से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला अपने भांजे के प्यार में इस कदर अंधी हो गई कि वो मामी और भांजे के पवित्र रिश्ते को भूल गई और अपने ही भांजे के साथ ही शादी कर ली। वहीं उनकी शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पक काफी वायरल हो रहे है। लोग इस शादी का विरोध कर रहे है तो वहीं कुछ लोग इस शादी को समाज के खिलाफ बता रहे है।

दरहसल, बिहार (Bihar) के जमुई से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा महिला को अपने 22 वर्षीय भांजे से प्यार हो गया और वो भांजे के प्यार में इतना पागल हो गई कि मामा को धोखा देकर उससे शादी कर ली।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि भांजा अपनी मामी की मांग में सिंदूर लगा रहा है, और इसके बाद मामी भांजे के पैर छूती है और पत्नी होने का आर्शीवाद मांगती है। बताया जा रहा है कि जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर का रहने वाला 22 वर्षीय चंदन कुमार मुंबई में ऑटो चलाता है और उसके मामा-मामी भी वहीं रहते थे। बीते कई सालों से चंदन का प्रेम प्रसंग लखीसराय के मननपुर के रहने वाले उसकी मामी के चल रहा था। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

मामा ने आपत्तिजनक स्थिति में देखा

देश में कोरोना महामारी(Covid19) के कारण लगे लॉकडाउन(Lockdown) में सभी मुंबई छोड़कर वापस अपने घर आ गए थे। कुछ दिन बाद भांजा जमुई के गिद्धौर से लखीसराय के मननपुर आया, और मामा के घर में रहने लगा। लेकिन एक दिन मामा ने दोनों को एक साथ कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद काफी मारपीट भी हुई और चंदन वहां से चला गया। लेकिन कुछ दिन बाद मामा को किसी काम से मुंबई जाना पड़ा। इसी का फायदा उठाकर भांजा फिर घर वापस आया और मामी के साथ भागकर शादी कर ली। शादी के बाद दोनों मुंबई चले गए। वहीं अब मामा दोनों को ढूढ रहा है।

इसे भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में इस कारण लोगों ने निकाली जिन्दा आदमी की अर्थी और गधे पर बारात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here