बिहार। बिहार(Bihar) के सुपौल से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है जहां एक शादी समारोह(Wedding function) में वरमाला की रस्म के दौरान हर्ष फायरिंग(Harsh firing) की घटना हुई जिसमें गोली दुल्हन(Bride) को जा लगी, जिससे वह घायल हो गई। वहीं हथियार लहराते हुए हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल(Viral video) हो रहा है।

बता दें कि एक शादी समारोह के दौरान वरमाला की रस्म चल रही थी। तभी एक युवक ने हर्ष फायरिंग कर दी और गोली दुल्हन के पैर में जा लगी जिससे वो घायल होकर धड़ाम से नीचे गिर गई। आनन फानन में दुल्हन को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। वहीं दुल्हन के पैर का ऑपरेशन किया गया। हर्ष फायरिंग का यह वीडियो वायरल हो गया।

घटना को लेकर एएसपी रामानंद कौशल(ramanand kaushal) ने बताया कि वायरल वीडियो प्रतापगंज थाना इलाके के गोविंदपुर में रहने वाले  कृपाराम यादव की बेटी की शादी का है। शादी के दौरान वरमाला की रस्म की जा रही थी। इसी दौरान एक शख्स ने हथियार लहराते हुए फायरिंग की। इस फायरिंग में गोली दुल्हन के पैर में जाकर लगी और वो धड़ाम से नीचे गिर गई।

हालांकि, इस घटना की सूचना ना दुल्हन के घरवालों ने पुलिस को दी ना किसी और ने। फिलहाल प्रतापगंज थाना की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि सुपौल के किसनपुर खाप गांव से बारात गोविंदपुर आयी हुई थी। वहीं इस मामले को लेकर परिजन और ग्रामीण कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-बिकिनी में बेहद हॉट एंड स्टनिंग लुक में नजर आई मोनालिसा, तस्वीरों पर टिकी फैंस की नजर, देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here