मुसलमान के लिए हिन्दुस्तान से अच्छा कोई नहीं: शाहनवाज

43
shahnawaz hussain

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) जनता को लुभाने में लगी है। सभी भाजपा नेता वादों के साथ और विपक्षियों पर वार करके जनता को अपनी ओर करने में लगे हैं। भाजपाई बिहार के जिलों में जाकर चुनाव प्रचार में लगे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) समेत तीन नेता बिहार के अररिया जिले के फारबिसगंज चुनाव प्रचार करने पहुंचे जहां शाहनवाज ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान शाहनवाज ने मुसलमानों की सुरक्षा को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा, मुसलमान के लिए हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नही, हिंदुस्तान हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं और मोदी से अच्छा कोई और प्रधानमंत्री नही।

यह भी पढ़े- दुश्मन-दुश्मन बने दोस्त! तेजस्वी यादव की टीम में शामिल होंगे चिराग पासवान, नेता प्रतिपक्ष ने दिए आसार

शाहनवाज ने की वोट की अपील
इसके अलावा, शाहनवाज ने लोगों से भारी मात्रा में भाजपा को वोट देने की अपील की और यही नहीं लोगों को भावनात्मक तौर पर चुनाव करने की अपील की। शाहनवाज के अलावा सुशील मोदी और सांसद प्रदीप सिंह ने भी संबोधन किया। सुशील मोदी ने कहा, भाजपा प्रत्याशी विद्यासागर केशरी का आपराधिक चरित्र नही है। ये कोई बाहुबली और माफिया नहीं हैं।

भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट
सुशील मोदी ने भाजपा प्रत्याशी की तारीफ करते हुए कहा, सिमराहा इंजीनियरिंग कॉलेज और बाजार समिति के जीर्णोद्धार का श्रेय विद्यासागर केशरी को जाता है। बिहार में विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि अभी यहां 18 घंटे बिजली है अगले एक वर्ष में 24 घंटे होगा। अब घर से खेत मे बिजली पहुंचेगी। इसके अलावा उन्होंने कोरोना को लेकर भी कहा, महाराष्ट्र में 40 हजार और बिहार में 950 लोगों की मौत हुई। बिहार सुविधा से सुसज्जित हो रहा है।

यह भी पढ़े- 5-10 रुपए के इस सिक्के से खुलेगी आपकी किस्मत, घर बैठे मिलेंगे इतने लाख रुपए