देशभर में फंसे बिहारियों को लेकर चिंतित दिखे PK, ट्वीट कर बोले- शर्म करो

0
343
NITISH KUAMR

इस समय कोरोना का कहर और खौफ दोनों ही अपने चरम पर पहुंच चुका है। समस्त विश्व में लाखों लोग इस जानलेवा वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। 17 हजारों लोगों को यह वायरस मौत की नींद सुला चुका है तो वहीं  पूरी दुनिया में मौत का ताण्डव दिखाने के बाद अब यह वायरस भारत में भी दस्तक दे चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक, अभी तक 562 लोग इस वायरस से संक्रमित पाए चुके हैं। 11 लोगों का मौत हो चुकी है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत मंगलवार को पूरे देश में एहतियातन बरतते हुए आगामी 24 दिनों तक लॉकडाउन का एलान कर दिया है। इस दौरान सभी संस्थान बंद रहेगे तो वहीं किसी को भी घरों से निकलने मनाही है।

ये भी पढ़े :कोरोना वायरस से डरी राखी सावंत, फूट-फूटकर रोते हुए भगवान को किया याद, देखें Video

अब इसी बीच सभी राजनीतिक दलों के लिए चुनावी रणनीतियां बनाने वाले प्रशांत किशोर ने कोरोना की आड़ लेकर एक तरफ जहां देशभर में फंसे बिहारियों की दशा पर अपनी चिंता जाहिर की तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अपने निशाने पर लिया। उन्होेंने बकायदा ट्वीट कर कहा, ‘दिल्ली और अन्य कई जगहों पर बिहार के कई लोग लॉकडाउन की वजह से फंसे हुए हैं। नीतीश कुमार जी… जब दुनियाभर की सरकारें अपने लोगों की मदद कर रहे हैं तो बिहार सरकार इन लोगों को इनके घरों तक पहुंचाने अथवा जहां ये लोग हैं। वहां कुछ फोरी राहत क्यों नहीं की जा रही है।

https://twitter.com/PrashantKishor/status/1242748453802741762

फिलहाल, प्रशांत किशोर का उक्त ट्वीट अभी काफी चर्चा में बना हुआ है। सभी लोग उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि अभी बीते दिनों ही उन्होंने जे़डीयू को अलविदा कहा था, मगर अभी तक उन्होंने अपने आगामी सियासी भविष्य के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि अभी पूरे विश्व में कोरोना का कहर अपने चरम पर पहुंच चुका है। लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। हजारों की संख्या में लोगों को यह वायरस मौत की नींद सुला चुका है। फिलहाल, इस वायरस पर अंकुश  लगाने की दिशा में कदम उठाए जा रहे हैं। अब ऐसी स्थिति में यही उम्मीद जताई जा रही है कि कोरोना को मात दे देंगे।

ये भी पढ़े :अमेरिका में कोरोना वायरस का बरपा कहर, 1 दिन में सामने आए नए 10,000 मामले, अब ट्रंप ने दी ये बड़ी चेतावनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here