patna gym trainer

पटना में जिम ट्रेनर (Patna Gym Trainer) व्रिकम राजपूत पर जानलेवा हमला करवाने के केस में पुलिस ने डॉक्टर राजीव सिंह और उनकी पत्नी खुशबू को गिरफ्तार कर लिया है। इस गोली कांड में खुलासे के दौरान पुलिस ने बताया कि ये हमला जेडीयू के पूर्व चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राजीव कुमार सिंह की पत्नी खुशबू ने ही करवाया था। विक्रम और खुशबू एक-दूसरे को जानते थे और घंटों फोन पर बातें किया करते थे। पुलिस ने खुशबू समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Patna Gym Trainer असल में, जिम ट्रेनर को कदमकुआं इलाके में 18 सितंबर को पांच गोली मारी गई थी। इस केस में विक्रम ने पुलिस को बताया था कि डॉ राजीव और उनकी पत्नी खुशबू ने उसपर जानलेवा हमला करवाया। इसके बाद पटना पुलिस ने डॉ राजीव और खुशबू से थाने में पूछताछ की, मगर बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

Patna Gym Trainer वहीं अब पुलिस ने केस का खुलासा कर दिया है। खुशबू ने ही जिम ट्रेनर पर गोली चलवाई थी। इसके लिए उसने अपने पहले प्रेमी से संपर्क किया था, जिसने एक शूटर का इंतजाम किया था। जिम ट्रेनर के साथ खुशबू की कई फोटोज भी सामने आईं है। पांच साल पहले खुशबू दानापुर के रहने वाले मिहिर के संपर्क में थी। मगर इस बीच खुशबू की जिंदगी में विक्रम सिंह आ गया। जिसके बाद खुशबू ने मिहिर से दूरी बना ली।

Patna Gym Trainer जांच में पता चला कि विक्रम और खुशबू घंटों फोन पर बातें किया करते थे और जनवरी से लेकर अब तक विक्रम और खुशबू के बीच लगभग 1100 बार फोन पर बातचीत हुई। विक्रम और खुशबू का रिश्ता अधिक लंबा नहीं चला। खुशबू ने विक्रम को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इसके लिए उसने अपने पहले प्रेमी मिहिर से संपर्क किया और उसके माध्यम से अमन नाम के शूटर को सुपारी दे दी।

Patna Gym Trainer सुपारी की रकम एक लाख 85 हजार रुपये तय की गई। दो महीना तक रेकी करने के बाद शूटर ने इस क्रूर घटना को अंजाम दिया। मगर पांच गोली लगने के बाद भी जिम ट्रेनर विक्रम बच गया। उसने खुशबू और उसके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए 6 आरोपियों को जेल भेज दिया, जिसमें डॉ राजीव और उनकी पत्नी खुशबू भी है। डॉ और उनकी पत्नी समेत 8 लोगो पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज हुआ। दो लोग फरार हैं।

इसे भी पढ़ें:- दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने बताया जितेंद्र गोगी गैंगवार का सच, ऐसी थी दुस्साहसिक साजिश