पटना में महफूज नहीं युवतियों की आबरू, अब दलित युवती के साथ 5 दरिंदों ने किया दुष्कर्म

54

लगातार हो रहे दुष्कर्म के मामले अब थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रोजाना देशभर के कई जगहों से सामूहिक दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं, जो देश-प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वही, अब इस बीच बिहार की राजधानी पटना से दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना 8 अक्टूबर की बताई जा रही है। दलित युवती ने अपनी दर्दभरी दास्तां बयां करते हुए कहा कि जब वह शौच करने जा रही थी, तब गांव के पांच युवकों ने उसे अपनी हवश का शिकार बना लिया। इन पांच युवकों ने युवती को जबरदस्ती पकड़ लिया और फिर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

परिजनों को बयां किया दर्द 
इसके बाद युवती जब अपने घर पहुंची तो अपने साथ हुए इस दर्दभरे हादसे को अपने परिजनों के साथ भी साझा किया। इसके बाद अब फौरन इस पूरे मामले को पुलिस के संज्ञान तक पहुंचाया गया है। युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। उधर, पुलिस ने इस पूरे मामले में सख्त रूख का परिचय देते हुए पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, एसपी ग्रामीण कांतेश कुमार मिश्रा ने कहा कि यह घटना गुरुवार रात की है, लेकिन इसकी जानकारी हमें आज मिली है। इस मामले में संलिप्त आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

..लेकिन, अब यकीनन इस तरह के मामले में लगातार विभि्न्न प्रदेशों के कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं।  राजस्थान.. हो चाहे यूपी या बिहार.. हर जगह लगातार आ रहे  इस तरह के सामूहिक दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। मगर हर बार कानून-व्यवस्था का रूख नरमी ही दिखता था, जिसका नतीजा हमें स्वत: परीलक्षित होता हुआ दिखता है। ये भी पढ़े :विवाहिता के साथ 6 आरोपियों ने किया दुष्कर्म, फिर महिला के भांजे से भी जबरन करवाया रेप, वायरल हुआ Video