Thursday, January 28, 2021
Home देश बिहार इमरान हाशमी और सनी लियोनी ने रचा ली शादी! बिहार यूनिवर्सिटी में...

इमरान हाशमी और सनी लियोनी ने रचा ली शादी! बिहार यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा बेटा

बॉलीवुड के किसर स्पेशलिस्ट अभिनेता इमरान हाशमी (Emran Hashmi) और हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने एक दूसरे से शादी कर ली है और उनका एक बेटा भी है जोकि बिहार के मुजफ्फरपुर यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन का सेकेंड ईयर छात्र है। हैरान हो गए न, ये बात हम नहीं बल्कि सेकेंड ईयर छात्र कुंदन का एग्जिमिनेशन फॉर्म यही बता रहा है। कुंदन ने अपने एग्जिमिनेशन फॉर्म में अपने पिता का नाम इमरान हाशमी और माता का नाम सनी लियोनी बताया है। इस जानकारी के बाद लोग हैरानी में पड़ गए और ये सोचने लगे कि इमरान और सनी ने आखिर शादी कब की थी कि उनका एक बेटा भी हो गया।

यह भी पढ़े- ‘मोदी जी आप थकते क्यों नहीं’, तंज के साथ देश की तीन महिला पत्रकारों के बीच हुई भिड़ंत, गंभीर है मुद्दा

इस मामले के सामने आने के बाद लोग हैरान रह गए। आखिर हैरान की बात भी है लेकिन बिहार विश्वविद्यालय के एग्जाम पोर्टल पर यह विवरण दर्ज है। जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर के बिहार विश्वविद्यालय के धनराज भगत डिग्री कॉलेज (मीनापुर) में कुंदन कुमार का नाम का एक छात्र है। उसने बीए पार्ट-2 के लिए अपना एग्जामिनेशन फॉर्म भरा। फॉर्म में कुंदन से सभी कॉलम को भरा। हालांकि, माता पिता के कॉलम भरने पर ये चर्चा का विषय बन गया।

कुंदन ने पिता वाले कॉलम पर इमरान हाशमी का नाम लिखा और माता वाले कॉलम पर सनी लियोनी का नाम दर्ज कराया। इस खबर से हर कोई हैरत में है। वहीं, बिहार विश्वविद्यालय के तमाम पदाधिकारियों के लिए गंभीर चिंता का कारण भी बन गया है। imran hashmi Sunny Leone son जब मीडिया ने यूनिवर्सिटी में जाकर पता किया तो रजिस्ट्रार ने बताया कि छात्र ने ये फॉर्म ऑनलाइन भरा है। फिलहाल, इसकी जांच की जा रही है।

यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रार के मुताबिक, इस मामले को एग्जामिनेशन बोर्ड की मीटिंग में ले जाया जाएगा और धनराज भगत डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र कुंदन के कॉलेज में दस्तावेजों में दर्ज तथ्यों से मिलान कराया जाएगा। यदि दोनों की जानकारियां एक होती हैं तो एग्जामिनेशन फॉर्म स्वीकार किया जाएगा। अगर दोनों फॉर्म में अंतर पाया गया तो कुंदन का एग्जिमिनेशन फॉर्म रद्द भी किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो कानूनन कार्रवाई भी हो सकती है।

यह भी पढ़े- जब रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, वजह कर देगी हैरान

Most Popular