डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में डाला तौलिया, फिर लगा दिए टांके

78
doctor

doctorदेशभर में डॉक्टरों की लापरवाही के अब तक कई मामले सामने आए है लेकिन बिहार के गया में डॉक्टरों से हुई लापरवाही ने सबके होश उड़ा दिए। doctor क्योंकि यहां पर एक डॉक्टर ऑपरेशन के दौरान एक महिला के पेट में तौलिया भूल गया। हैरानी की बात ये है कि डॉक्टर ने तौलिए को पेट में ही छोड़कर टांके लगा दिए। जिससे महिला की जान खतरें में पड़ गई है।

दरअसल मामला गया के खिजरसराय इलाके का है। यहां पर 21 वर्षीय मीरा देवी को प्रसव पीड़ा के चलते निजी क्लीनिक में ले जाया गया था। यहां पर 29 जुलाई को क्लीनिक के डॉक्टर ने महिला का ऑपरेशन किया। HOSPITAL लेकिन ऑपरेशन के बाद महिला की तकलीफ कम होने की जगह बढ़ गई। इतना ही नहीं, ऑपरेशन के बाद महिला को दर्द के साथ पस भी निकलनी शुरू हो गई थी।

वहीं, परिजन महिला को दूसरे क्लीनिक लेकर गए। यहां पर महिला की रिपोर्ट ने सबको चौंका दिया। पटना के एक अस्पताल में महिला की परेशानी का कारण जानने के लिए सिटी स्कैन करवाया गया। doctor 4 जिसकी रिपोर्ट आई। तो महिला की परेशानी का खुलासा हुआ। रिपोर्ट में महिला के एक पेट में एक जगह पर कुछ सामान नजर आ रहा था। जिसकी वजह से महिला का दोबारा ऑपरेशान किया गया।

इस ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट से एक तौलिया निकला। इस तौलिया का इस्तेमाल डॉक्टर आमतौर पर ऑपरेशन के दौरान करते है। हालांकि, अब महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। doctor team वहीं महिला के परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें:-डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर बदमाशों ने की फायरिंग, पर्चा फेंक मांगी रंगदारी, Video Viral