बर्थडे पार्टी में तमंचे पर बार बालाओं का डांस, पार्टी में पार्षद के बेटे का मर्डर

0
1178
bihar

बिहार में कानून की धज्जियां उड़ाई गई यहां बर्थडे पार्टी में बार बालाओं को बुलाया गया है देर रात तक पार्टी चली। पार्टी में अवैध हथियारों से हर्ष फायरिंग की गई। इस पार्टी में हत्या भी की गई। दरअसल बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों ने बर्थडे पार्टी का आयोजन किया शराब से लेकर बार बालाए और हर्ष फायरिंग भी हुई और फिर घर लौट रहे पार्षद के बेटे हत्या कर दी जाती है।

बताया जा रहा है कि ये शनिवार देर रात की है। जिनके बेटे की हत्या हुई वह आरा चरपोखरी थाना क्षेत्र के बाल बांध गांव की ही पार्षद है। वह वार्ड नंबर 5 की महिला पार्षद है। जिनके बेटे की बर्थडे पार्टी के दौरान हत्या कर दी गई। मतृक धीरज कुमार उर्फ अक्कू, बाल बांध गांव की पार्षद रमकी देवी का बड़ा बेटा था। यहां मामला पुरानी रंजीश का भी बताया जा रहा है। इस घटना से आस पास के गांवों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

जिसकी हत्या हुई उसका नाम धीरज कुमार बताया जा रहा है। मतृक धीरज के छोटे भाई का कहना है कि मेरे भाई को बर्थडे पार्टी से शामिल होने के बुलाया गया था। लेकिन घर लौटते समय बदमाशों ने घात लगाकर उसे गोली मार दी और मौके से घात लगाकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

सदर अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि घायल धीरज यहां लगया तो उसमें जान बाकी नहीं थी। चरपोखरी थाना से ये केस हमारे पास आया था मतृक को गोली मारी गई थी। तो वही पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here