चिराग पासवान को लोगों ने बताया जॉनी लीवर-2, जानें पूरी वजह, देखें वायरल Video

45
Chirag paswan

बिहार में चुनावी (Bihar Election) लहर जारी है, और दूसरी तरफ नेता जनता को लुभाने के लिए हर मुमकिन प्रयास करने में लगे हैं. राज्य में पहले चरण का मतदान हो चुका है, और अभी दो चरण में मतदान होना बाकी है. इस बीच चुनावी राजनीति में LJP के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswa) लगातार अपनी बयानबाजी से चर्चा बटोर रहे हैं. ऐसे में बीते कई दिनों से लोग उन्हें भारत के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन जॉनी लीवर के नजरिए से भी देखने लगे हैं और उनकी तुलना जॉनी से ही कर रहे हैं. अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों? तो चलिए आपको भी इसकी वजह बताते हैं.

ये भी पढ़ें:- नहीं थम रही BJP नेताओं पर हमले की साजिश, अब कुलगाम में 3 भाजपा नेताओं की हुई हत्या

वायरल हो रहा चिराग का वीडियो 
दरअसल हाल ही में चिराग पासवान का एक वीडियो लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसे लोग साझा कर LJP के अध्यक्ष चिराग पासवान पर तंज कस रहे हैं. इसके पीछे की वजह ये है कि, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें अध्यक्ष चिराग अपने पिता की फोटो के सामने खड़े होकर रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि लोग उन्हें अपने निशाने पर ले रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए यूजर्स कैप्शन में लिख रहे हैं कि, चिराग अपने पिता को श्रद्धांजलि देते समय भी दुखी होने का नाटक कर लेते हैं.

जॉनी लीवर से हो रही चिराग पासवान की तुलना
इसके साथ ही वीडियो में चिराग के इस गतिविधि को देखकर कुछ लोग उनकी तुलना एक्टर और कॉमेडियन जॉनी लीवर से भी कर रहे हैं. आपको याद दिला दें कि, बॉलीवुड फिल्म जुदाई में जॉनी लीवर को लेकर एक ऐसा सीन शूट किया गया था, जिसमें एक्टर पिता की मौत की खबर पर तस्वीर के सामने दुखी होने के साथ रोने की भी जबरदस्त एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे थे. यही कारण है कि, लोग चिराग को लेकर जॉनी के जैसे ही नाटक करने की बात कह रहे हैं. फिलहाल ऐसे बहुत कम लोग ही हैं, जिन्हें चिराग के वीडियो में कोई खामी नजर नहीं आ रही है.

इस समय वायरल हो रहे वीडियो को लेकर चिराग पासवान ने अपनी बात भी स्पष्ट की है. उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि, पिता के निधन के 6 घंटे बाद ही मुझे अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करनी थी. इसके साथ ही पार्टी से संबंधित सभी कामों को भी संभालना है, 10 दिनों तक मुझे घर से नहीं निकलना था, लेकिन डिजिटल प्रचार के लिए वीडियो शूट करना ही था. यही नहीं वीडियो के लीक होने के पीछे चिराग पासवान ने सीएम नीतीश का हाथ बताया था. यहां तक उन्होंने तो ये भी कह दिया कि, मुझे इस बात का विश्वास नहीं है कि कोई इतना नीचे कैसे गिर सकता है.

ये भी पढ़ें:- बिहार चुनाव में आया नया ट्विस्ट, PM मोदी के फेवरेट नेता ने की चिराग पासवान की तारीफ