CM नीतीश के खिलाफ चिराग पासवान ने जारी किया विरोध पत्र, JDU को लेकर कह दी ऐसी बात

82
Chirag Paswan against nitish

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से पहले ही जेडीयू (JDU) से अलग होने वाली पार्टी लोक जनशक्ति (LJP) के तेवर बदलते ही जा रहे हैं. पार्टी से अलग होकर चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद LJP अब JDU पर हमलावर होते हुए दिखाई दे रही है. इसी बीच एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) की ओर से सोमवार को बिहार निवासियों के नाम दो पन्नों का खुला पत्र जारी किया गया है. जिसके जरिए नेता जी ने लोगों से इस बात का अनुरोध किया है कि वो जेडीयू पार्टी को चुनाव में किसी भी कीमत पर वोट न दें. इसके साथ ही पत्र में चिराग पासवान ने ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ के नारे के साथ कैंपेन को लेकर कई तरह की बातें भी स्पष्ट की हैं.

ये भी पढ़ें:- बिहार: मुश्किल में NDA, LJP ने बीजेपी के सामने रखी ये बड़ी डिमांड, अकेले चुनाव लड़ने की दी चेतावनी

इसके साथ ही चिराग पासवान ने इस पत्र को सोशल मीडिया पर भी ट्वीट करते हुए साझा किया है. जिसमें उन्होंने युवाओं के रोजगार और बिहार के विकास को लेकर अपना पक्ष क्लियर किया है. इस पत्र में जेडीयू को वोट ने देने की अपील करते हुए चिराग की ओर से ये हवाला दिया गया है कि यदि लोगों ने उन्हें वोट देकर जिताया तो आने वाले समय में लोगों को अपने बच्चों के साथ पलायन होने के लिए मजबूर होना पड़ेगा.

दरअसल अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पत्र को ट्वीट करते हुए चिराग पासवान ने कैप्शन में लिखा है कि, बिहार राज्य के इतिहास का ये बड़ा निर्णायक क्षण है करोड़ों बिहारियों के जीवन मरण का प्रश्न है क्योंकि अब हमारे पास खोने के लिए और समय नहीं है. जे॰डी॰यू॰ के प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन करने पर मजबूर करेगा #Bihar1stBihari1st’.

आपको बता दें कि बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ के लिए लोगों ने जो उत्साह दिखाया है उसे लेकर चिराग पासवान ने जनता का धन्यवाद भी किया है. दरअसल चुनाव घोषणा से पहले ही चिराग पासवान जेडीयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के खिलाफ बोलते रहे हैं. इसके बाद अब जब विधानसभा चुनाव नजदीक है तो नीतीश के खिलाफ उनका मोर्चा तेज हो गया है. हालांकि बीजेपी का चिराग पासवान पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. लेकिन नीतीश कुमार का लगातार विरोध कर रहे हैं. फिलहाल चुनाव में कौन सी पार्टी बाजी मारने वाली है ये तो समय आने के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें:- बिहार की राजनीति में इन 5 दबंगों का रहा बड़ा रोल, कानून का नहीं था डर, नाम सुनकर सहम जाते हैं लोग