बिहार। बिहार(Bihar) के रोहतास जिला से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां खुदराव गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया जिसमें पिता समेंत 2 बेटों की जान चली गई। वहीं पुलिस ने मृतक पिता विजय सिंह(Vijay singh) और उनके दो बेटे दीपक सिंह(Deepak singh) और राकेश सिंह(rakesh singh) के शव को बरामद कर लिया है।

वहीं इस हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल है लोग शव को उठाने से लोग पुलिस को मना करने लगे। काफी समझाने के बाद देर रात पुलिस शवों को गांव से उठाकर पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल(sadar hospital) ले आई है।

बताया जा रहा है कि मृतकों की गांव में ही रहने वाले सगे चचेरे भाइयों से जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। उसी विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं धारदार हथियार से तीन लोगों की हत्या से पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

वहीं स्थिति को देखते हुए मगंलवार रात से ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कैंप लगाया हुआ है। वहीं रोहतास के एसपी आशीष भारती(ashish bharti) और डेहरी के एएसपी संजय कुमार(sanjay kumar) पूरी टीम के साथ मौके पर कैंप कर रहे हैं।

एसपी आशीष भारती ने बताया कि हत्याकांड में इस्तेमाल की गई तलवार को पुलिस ने बरामद कर लिया है. साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जल्द ही बाकी अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि हत्या का आरोप अमन सिंह, सोनल सिंह और अजय सिंह पर लगा है। एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से पूरे इलाके में दहशत है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है। जहां नगर थाना के अलावा दरिहट थाना की पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम करवा रही है।

इसे भी पढ़ें-शादी के 4 महीने बाद मां बनी दीया मिर्जा, बेटे को दिया जन्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here