‘जा न त तोड़ देब नाक’, JDU महिला प्रत्याशी से बोली वोटर, Video वायरल

146
jdu candidate Anjum Ara

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर काफी जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही हैं. पहले चरण के चुनाव को लेकर भी प्रत्याशियों में खूब उत्साह देखने को मिल रहा है. उम्मीदवारों का चुनावी प्रचार शुरू हो चुका है. लेकिन इस बीच ऐसी भी घटना सामने आई है जिस पर माना जा रहा है कि प्रत्याशी के लिए चुनाव मुश्किल बन सकता है. बात करते हैं डुमरांव विधानसभा सीट से जेडीयू प्रत्याशी अंजुम आरा (JDU Anjum ara) की. जिन्हें वोट मांगने पर जनता का साथ नहीं बल्कि नाक तोड़ने की धमकी मिल गई.

प्रत्याशी पर भड़कीं वोटर
दरअसल हुआ ये कि अंजुम आरा अपने समर्थकों के साथ प्रचार करने उतरी थी और पूरे इलाके में घूम रही थीं. इसी बीच जैसे ही वो एक महिला के दरवाजे पहुंची तो महिला यानि वोटर ने कहा कि, जा न त मारब नाक टूट जाई. वोटर महिला द्वारा महिला उम्मीदवार को नाक तोड़ने की धमकी देने का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई लोग इस वीडियो के सामने आने के बाद सवाल भी खड़े कर रहे हैं.

डुमरांव विधानसभा के डुमराव शहर में जेडीयू प्रत्याशी के साथ हुई इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. साथ ही महिला के रवैये पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं. कहा जा रहा है कि इलाके के लोग इस बात से शायद नाराज हैं कि पार्टी ने पिछले बार जीते उम्मीदवार का टिकट काट दिया और शायद जनता महिला प्रत्याशी को पसंद नहीं कर रही है. बहरहाल जनता का ये गुस्सा चुनाव में जेडीयू को भारी पड़ सकता है.

प्रत्याशी बोलीं मजाक
सामने आई इस घटना के बाद जब जेडीयू प्रत्याशी अंजुम आरा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ये बातें तो सिर्फ मजाक में कही थी. लेकिन सच क्या है ये वायरल हो रहे वीडियो में साफ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर खूब जोरो-शोरों से चर्चा की जा रही है. बता दें, पिछली बार डुमराव शहर से ददन यादव जीते थे. लेकिन इस बार पार्टी ने उनका टिकट काट दिया और अंजुम आरा को मैदान में उतार दिया.

ये भी पढ़ेंः- बिहार चुनाव: चिराग पासवान-नीतीश कुमार के बीच बढ़ी तल्खियां, असंभव नीतीश अभियान शुरू