Bewafa Chaiwala: युवक ने खोली ‘बेवफा’ चाय दुकान, अलग अलग है सबके लिए रेट

दिलजले यानी प्यार में धोखा खाए हुए लोग एक कप चाय पीने यहां पर आते हैं यहां पर चाय की कीमत ₹10 है, तो वही प्रेमी जोड़ों के लिए कीमत ₹15 में दो कब है। अब तक तो पूरी कहानी आपको समझ आ गई होगी।

0
309
Bewafa Chaiwala

Bewafa Chaiwala: बिहार के रोहतास से एक मामला सामने आया है जहां पर प्रेमिका से बेवफाई मिलने के बाद युवक ने चाय की दुकान खोली। नेशनल हाईवे पर ताराचंडी मंदिर के पास आगे बढ़ेगे तो बेवफा चाय दुकान आपको मिलेगी। एक दुकान को दिल पर चोट लगने के बाद खोला गया जिसका नाम भी इसी अनुसार रखा गया है। दिलजले यानी प्यार में धोखा खाए हुए लोग एक कप चाय पीने यहां पर आते हैं यहां पर चाय की कीमत ₹10 है, तो वही प्रेमी जोड़ों के लिए कीमत ₹15 में दो कब है। अब तक तो पूरी कहानी आपको समझ आ गई होगी।

जिस युवक ने दुकान खोली है उसका नाम श्रीकांत है। प्यार में धोखा मिलने के बाद उसमें चाय की दुकान खोलने का फैसला किया। उसका कहना है कि वह अपनी प्रेमिका के बहुत प्यार करता था, लेकिन वह दोनों एक साथ नहीं हो पाए, जिसका कारण था कि प्रेमिका ने उसका साथ छोड़ दिया। धोखा मिलने के बाद उसने चाय की दुकान खोली और इस तरीके का नाम रखा।

अलग है कीमतें

बेवफा चाय काउंटर लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। यहां पर प्रेमी जोड़ों के लिए ₹15 में दो कप चाय हैं, तो वही प्यार में धोखा खाए लोगों के लिए ₹10 प्रति कप चाय है। बीते 2 सालों से अपनी जगह बाद प्रेमिका के प्यार में इधर-उधर भटकने के बाद चाय की दुकान पर श्रीकांत को अपनी पूरी मंजिल मिल गई। आज हाईवे पर उनकी जिंदगी अच्छी है। जो भी निकलता है वह चाय पीकर जाता है। श्रीकांत ने कहा कि यदि किसी ने प्यार में धोखा खाया है तो उनकी दुकान पर चाय पीते समय लोगों को उन्हें उनकी प्रेमिका की जरूर याद आती होगी।

Read More-अभिनेता Pankaj Tripathi बॉलीवुड में लाने चाहते हैं यह बड़े बदलाव, दिया बड़ा बयान