लालू परिवार के रिश्ते भुनाने के लिए JDU चल सकती है बड़ा दाव! चुनाव में तेज प्रताप को ओवरटेक करेंगी ऐश्वर्या

113

लालू परिवार में मची अंतर्कलह अब सार्वजनिक रूप से बाहर आ गई है, दरअसल लालू के समधी चंद्रिका राय ने हाल ही में जेडीयू का दामन थाम लिया है, जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं, कि उनकी बेटी ऐश्वर्या राय भी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तेज प्रताप के खिलाफ मैदान में उतर सकती हैं। दरअसल सूत्रों का कहना है कि लालू परिवार के रिश्तों को भुनाने के लिए जनता दल यूनाइटेड (JDU) वर्तमान विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय को तेज प्रताप के खिलाफ महुआ विधानसभा सीट से चुनाव में उतर सकती हैं। बताया जा रहा है कि अपनी बेटी के साथ हुई बदसलूकी को लेकर चंद्रिका राय चुनाव के मैदान में तेज प्रताप को पटखनी देने की पूरी योजना बना चुके हैं।जेडीयू में शामिल होने के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंद्रिका राय ने इशारों ही इशारों में यह ऐलान कर दिया था कि उनकी बेटी ने जो अपमान के घूंट पीये हैं, उसका बदला चुनाव के मैदान में पूरा होगा। जनता के हाथों में पूरी कमान है, महिला का अपमान बिहार कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें:-लालू के निशाने पर सुशासन बाबू , पुल टूटने की घटना से खफा हुए लालू ने नीतीश की लगा दी क्लास 

बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी परसा विधानसभा से मौजूदा विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ सन 2018 में हुई थी, लेकिन शादी के छह महीने बाद ही तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर तलाख लेने का

दबाव बनाया था, यह मामला कोर्ट में भी चला। ऐश्वर्या ने अपनी दलील में कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ बुरा बर्ताव करके उन्हें घर से निकाल दिया। जिससे नाराज पिता चंद्रिका राय ने लालू परिवार से बदला लेने के लिए जेडीयू ज्वाइन की और चुनाव में मूंहतोड़ जवाब देने की रणनीति तैयार की।

मालूम हो कि चंद्रिका राय परसा विधानसभा सीट से 7 बार लगातार चुनाव जीतते आ रहे हैं. वहीं इस बार चंद्रिका राय को ही टिकट मिलना तय माना जा रहा है। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि उनकी बेटी ऐश्वर्या भी लालू परिवार को सबक सिखाने के लिए चुनावी मैदान में उतर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:-अपने ही पति और सास के खिलाफ FIR दर्ज कराने थाने पहुंचीं ऐश्र्वर्या राय, जानें क्या है पूरा मामला