Looted In HDFC bank

एक तरफ जहां देश कोरोना महामारी से निपटने में लगा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ लूटेरों ने आम जनता की मुश्किलें बढ़ाई हुई हैं। हाल ही में बड़ा मामला बिहार के हाजीपुर (Hajipur) से सामने आया है। यहां लूटेरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है और दिनदहाड़े 1 करोड़ रुपये की लूट की है। इस घटना ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि, वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के जढूआ में एचडीएफसी बैंक में एक करोड़ रुपये की लूट हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दिनदहाड़े करीब आधा दर्जन से अधिक अपराधी बाइक से बैंक आए थे और बैंक से 1 करोड़ रुपये की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही सभी आला अधिकारी बैंक पहुंचे और अब जांच की जा रही है। साथ ही बैंक व उसके आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की भी हो रही है। जिससे अपराधियों का कोई सुराग मिल सके और उन्हें पकड़ने में आसानी हो।

पुलिस पर खड़े हुए सवाल
जढूआ में जिस एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के ब्रांच में बड़ी लूट की घटना घटी है। वह बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) के घर के पास स्थित है। ऐसे में अब पुलिस की व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं कि आखिर कैसे दिनदहाड़े हथियारों से लैस अपराधी इलाके में घुस सकते हैं और इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। जबकि बैंक के बाहर एक गार्ड की तैनाती रहती है और पुलिस की भी निगरानी रहती है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक लूट करीब 1 करोड़ रुपये की हुई है। घटना के तुरंत बाद पुलिस अधिकारियों ने इलाके को सीज कर दिया है और जांच में जुट गई है। फरार हुए अपराधियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। वहीं इस घटना पर फिलहाल ना तो बैंक कर्मियों ने कोई बयान दिया है और ना ही प्रशासन ने घटना पर कुछ कहा है। आसपास के लोग इस घटना को पुलिस की लापरवाही का नतीजा बता रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः- विंक गर्ल के शाही अंदाज ने लूटा फैंस का दिल, खूबसूरत ब्लैक लहंगे में दिए ऐसे पोज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here