भारतीय सेना की PoK में बड़ी कार्रवाई, कई आतंकी ठिकाने तबाह, पाक गोलीबारी में 3 जवान शहीद

0
752
Dhanush_gun

पाकिस्तान की हर नापाक साजिश का भारत हमेशा मुंहतोड़ जवाब देता है। लेकिन, पाक के खतरनाक मंसूबे हमेशा भारत के खिलाफ साजिश रचते हैं। इस बार भी जब पाकिस्तान ने पीओके में गोलीबारी की तो भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया। और कई आतंकी कैंपों को ढेर कर दिया। भारतीय सेना की तरफ से की गई कार्रवाई में पाक के आतंकी ठिकानों का बड़ा नुकसान हुआ है। सेना ने पाक आंतकियों को जवाब देने के लिए आर्टिलरी गन का उपयोग किया है।

आपको बता दें, पाक की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। पाक आतंकी भारत में घुसपैठ करने की फिराक में बैठे हैं। लेकिन, कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। इसी क्रम में अब पाक ने कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। इसमें सेना के 2 जवान शहीद हो गए हैं और 3 जवान घायल हुए हैं। जबकि, एक नागरिक की मौत हो गई है और 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाक की तरफ से की गई गोलीबारी के बाद से एलओसी पर तनाव बढ़ गया है। पाक आर्मी लगातार तंगधार, नौगाम और कुपवाड़ा में गोलीबारी कर रही है। तो वहीं सेना भी पाक को मुहंतोड़ जवाब दे रही है। रिपोर्ट की मानें तो भारत की कार्रवाई से पीओके में भारी नुकसान हुआ है। लोगों की मानें तो कार्रवाई का सबसे असर चित्रकूट गांव में देखने को मिला है। यहां पाक की तरफ से की गई गोलीबारी में 6 घर तबाह हो चुके हैं। ये भी पढ़ेंः- LoC के पास घुसपैठ के इंतजार में हैं 500 आतंकी,लेफ्टिनेंट जनरल ने दी जनकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here