BB :13 सिद्दार्थ शुक्ला ने किया कोरोना पर ट्वीट, भगवान को भी लपेटा

0
185
SIDHARTH SHUKLA

कोरोना वायरस को रोकने के लिए केंद्र सरकार पूरजोर कोशिश कर रही है लेकिन इस वायरस का ना ही तो कोई इलाज मिल पाया है ना ही सुविधाएं बेहतर हो रही है. रोजाना इस बीमारी के आंकड़े आसमान छू रहे हैं इसकी गंभीरता को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री ने मंगलवार रात 12 बजे से पूरे भारत में लॉकडाउन का फैसला लिया. ताकि इस बीमारी के संपर्क में कोई न आ सके इसलिए लोगों से हाथ जोड़ के घर में रहने की अपील की।

ये भी पढ़ें:-सिद्धार्थ-शहनाज का गाना हुआ रिलीज, केमिस्ट्री देख छूट जाएंगे आपके पसीने

सरकार द्वारा लगाए गए इस लॉकडाउन के फैसले पर कई बॉलीवुड सितारों व टीवी सितारों ने अपना समर्थन दिया है वहीं इस बीच बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला तीखी टिप्पणी कर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं.

सिद्धार्थ शुक्‍ला ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, ‘मक्‍का मदीना बंद है… वेटिकन बंद है… तिरुपति.. शिर्डी बंद है. भगवान ने अपने द्वार बंद कर ल‍िए हैं, … लेकिन अस्‍पताल मानवता की रक्षा के लिए 24 घंटे और 7 द‍िन खुले हैं… और हम धर्म के नाम पर लड़ते हैं!!!.’

सरकार द्वारा लगाए गए इस 21 द‍िन के लॉकडाउन में जहां लोग अपने घरों में हैं तो वहीं पुलिस, डॉक्‍टर्स और जरूरी सेवाओं से जुड़े लोग लगातार काम कर रहे हैं. देश के अस्‍पताल 24 घंटे खुले हुए हैं और मेडिकल से जुड़े लोग लगातार इस वायरस के खतरे के बीच काम कर रहे हैं इस मानवता को सलाम है।

ये भी पढ़ें:-कोरोना वायरस से डरी राखी सावंत, फूट-फूटकर रोते हुए भगवान को किया याद, देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here