Bihar, bar girls

पटना। एक तरफ जहां देश के कई हिस्सों में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन घोषित किया गया है और शादी समारोहों में 20 से अधिक लोगों के शामिल होने पर पाबंदी लगाई गयी है। वहींं दूसरी तरफ लोग लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया बिहार (Bihar) के रोहतास जिले में देखने को मिला। यहां एक शादी समारोह के दौरान न सिर्फ आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया बल्कि कोरोना गाइडलाइन (Corona Guidlines) की जमकर धज्जियां उड़ाई गयीं। यहां ‘तमंचे पर डिस्को’ का एक डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें:-ये क्या..छठ पूजा कार्यक्रम में बार बालाओं से सजा स्टेज, पुलिसकर्मियों के सामने लगाए ठुमके

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने शादी वाले घर में पहुंचकर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही वीडियो में दिख रहे युवक को पकड़ने के लिए भी छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया (Social Media) पर जिस युवक ने यह वीडियो पोस्ट किया है वह खुद को आरजेडी (RJD) का छात्र नेता बता रहा है। युवक ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि वह आर्केस्ट्रा के दौरान तमंचे से फायरिंग कर रहा है। यह वायरल वीडियो बिहार के रोहतास जिले के बिक्रमगंज प्रखंड के धारूपुर गांव का बताया जा रहा है। इस गांव में शनिवार की रात एक शादी समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें आर्केस्ट्रा वालों को भी बुलाया गया था।

युवक ने जमकर लहराया तमंचा

इस दौरान एक युवक ने तमंचा लहराया था और फायरिंग की थी। इधर वीडियो वायरल होते ही रोहतास के एसपी आशीष भारती के पास पहुंच गया। इसके बाद रोहतास पुलिस सक्रिय हो गयी और फायरिंग करने वाले युवक की गिरफ्तारी के लिए घर-घर छापेमारी कर रही है। साथ ही पुलिस उस व्यक्ति के घर जाकर भी पूछताछ कर रही है जिसके घर में शादी थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक किस प्रकार बार बालाओं के बीच जाकर फायरिंग कर रहा है।

इसे भी पढ़ें:-बर्थडे पार्टी में तमंचे पर बार बालाओं का डांस, पार्टी में पार्षद के बेटे का मर्डर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here